शातिर लुटेरा गिरफ्तार, बाइक बरामद

बलुआ पुलिस ने बीयर की दुकान में लूट के आरोपित को बुधवार की रात मथेला नहर पुलिया के समीप गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर ली। एएसपी प्रेमचंद ने गुरुवार को पुलिस लाइन में गिरफ्तारी और बरामदगी के बाबत जानकारी दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Mar 2020 09:35 PM (IST) Updated:Thu, 05 Mar 2020 09:35 PM (IST)
शातिर लुटेरा गिरफ्तार, बाइक बरामद
शातिर लुटेरा गिरफ्तार, बाइक बरामद

जासं, चंदौली : बलुआ पुलिस ने बीयर की दुकान में लूट के आरोपित को बुधवार की रात मथेला नहर पुलिया के समीप गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर ली। एएसपी प्रेमचंद ने गुरुवार को पुलिस लाइन में गिरफ्तारी और बरामदगी के बाबत जानकारी दी।

उन्होंने बताया 20 अक्टूबर 2020 को बलुआ थाना क्षेत्र के पपौरा गांव स्थित शराब की दुकान में तोड़फोड़ के बाद लूट की गई थी। दुकान से अनुज्ञापी की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस काफी दिनों से आरोपितों की तलाश कर रही थी। बलुआ एसओ को बुधवार की रात मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपित मथेला के रास्ते कहीं जाने की फिराक में हैं। इस पर एसओ ने हमराहियों के साथ मथेला नहर पुलिया के समीप पहुंचकर घेरेबंदी कर ली। थोड़ी देर बाद बाइक आती दिखी। पुलिस को देख बाइक सवार भागने लगे। लेकिन पुलिसकर्मियों ने घेरकर बीसापुर गांव निवासी विनय प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया। उसने पुलिस को पूछताछ में बताया कि सुनील यादव और आशुतोष यादव के साथ मिलकर बीयर की दुकान में घुसकर पांच हजार रुपये लूट लिए थे। वहीं तमंचा के फायरिग की। गोली लगने से ऊधम सिंह घायल हो गए थे। एएसपी ने बताया कि साथियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी