ट्रेनों में लूटपाट करने वाले दो शातिर गिरफ्तार

ट्रेनों में लूटपाट करने वाले दो शातिर लुटेरे रविवार को जीआरपी के हत्थे चढ़े। तलाशी लेने पर उनके पास से जेवरात 21 सौ रुपये नकदी और 240 ग्राम नशीला पाउडर बरामद हुआ। मुकदमा दर्ज कर पुलिस अगली कार्रवाई में जुट गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Apr 2019 07:44 PM (IST) Updated:Sun, 14 Apr 2019 07:44 PM (IST)
ट्रेनों में लूटपाट करने वाले दो शातिर गिरफ्तार
ट्रेनों में लूटपाट करने वाले दो शातिर गिरफ्तार

जासं, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : ट्रेनों में लूटपाट करने वाले दो शातिर लुटेरे रविवार को जीआरपी के हत्थे चढ़ गए। तलाशी लेने पर उनके पास से जेवरात, 21 सौ रुपये नकदी और 240 ग्राम नशीला पाउडर बरामद हुआ। मुकदमा दर्ज कर पुलिस अगली कार्रवाई में जुट गई।

जीआरपी कर्मी जंक्शन व आसपास क्षेत्र में नियमित जांच कर रहे थे। जब टीम सर्कुलेटिग एरिया के एसबीआइ बैंक के पास पहुंचे तो वहां दो संदिग्ध व्यक्ति खड़े थे। पुलिस कर्मियों के देखकर दोनों भागने का प्रयास करने लगे। संदेह होने पर टीम ने दोनों को पकड़ लिया और पूछताछ शुरू कर दी। दोनों कुछ भी बताने से इंकार करने लगे। जब उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से सोने का एक लाकेट, चांदी का एक कड़ा, 21 सौ रुपये नकदी और 240 ग्राम नशीला पाउडर बरामद हुआ। कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों ने बताया वे ट्रेनों में यात्रियों को जहरखुरानी का शिकार बनाते हैं और उनका सामान चोरी कर लेते हैं। कई बार उन लोगों ने यात्रियों संग लूटपाट भी की है। कोतवाल आरके सिंह ने बताया गिरफ्तार आरोपितों में गोविद चौहान उर्फ गायन और दीपक चौहान निवासी अलीनगर निवासी है। बताया कि दोनों ट्रेनों में चोरी व लूट की घटना को अंजाम देते हैं।

chat bot
आपका साथी