ट्रेनों की लेटलतीफ जारी, तीन ट्रेनें निरस्त

पिछले वर्ष दिसंबर माह में ठंड से लड़खड़ाया ट्रेनों का परिचालन अभी तक पटरी पर नहीं आ सका है। ट्रेनों की लेटलतीफी के कारण यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। निर्धारित समय से घंटों विलंब से ट्रेनें जंक्शन पर पहुंच रही हैं। ट्रेनों ही सही जानकारी लेने के लिए यात्री पूछताछ काउंटर पर जमे रह रहे हैं। गुरुवार को अप व डाउन की चार ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 06:17 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 06:17 PM (IST)
ट्रेनों की लेटलतीफ जारी, तीन ट्रेनें निरस्त
ट्रेनों की लेटलतीफ जारी, तीन ट्रेनें निरस्त

जासं, पीडीडीयू नगर(चंदौली): पिछले वर्ष दिसंबर माह में ठंड से लड़खड़ाया ट्रेनों का परिचालन अभी तक पटरी पर नहीं आ सका है। ट्रेनों की लेटलतीफी के कारण यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। निर्धारित समय से घंटों विलंब से ट्रेनें जंक्शन पर पहुंच रही हैं। ट्रेनों की सही जानकारी लेने के लिए यात्री पूछताछ काउंटर पर जमे रह रहे हैं। गुरुवार को अप व डाउन की चार ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया।

डाउन की तरफ जाने वाली कोटा-मथुरा पटना एक्सप्रेस 4 घंटे, जोधपुर-हावड़ा दून एक्सप्रेस 2 घंटे, देहरादून-हावड़ा दून एक्सप्रेस 2 घंटे, आनंद विहार-पुरी नंदन कानन सुपरफास्ट 2 घंटे, आनंद विहार-गुवाहाटी नार्थ ईस्ट सुपरफास्ट 1 घंटे, आनंद विहार-जोगबनी सीमांचल सुपरफास्ट 1 घटे, देहरादून-हावड़ा उपासना सुपरफास्ट 6 घंटे विलंब से जंक्शन पर पहुंची। वहीं अप की दानापुर-आनंद विहार जनसाधारण एक्सप्रेस और डाउन की मालदा टाउन फरक्का एक्सप्रेस, अमृतसर-हावड़ा पंजाब मेल व आनंद विहार-हावड़ा साप्ताहिक सुपरफास्ट को निरस्त कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी