बाइक व नगदी संग लाखों की चोरी

अलीनगर थाना क्षेत्र के चकिया पर गांव में गुरुवार की देर रात एक मकान से चोर बाइक, आभूषण और नगदी सहित करीब बीस हजार नगदी सहित हजारों का सामान चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी भुक्तभोगी को शुक्रवार की अलसुबह हुई। जब पड़ोस की एक महिला ने उन्हें आवाज देकर बताया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Sep 2018 07:36 PM (IST) Updated:Fri, 14 Sep 2018 07:36 PM (IST)
बाइक व नगदी संग लाखों की चोरी
बाइक व नगदी संग लाखों की चोरी

जासं, नियामताबाद(चन्दौली): अलीनगर थाना क्षेत्र के चकिया गांव में गुरुवार की देर रात एक मकान से चोर बाइक, आभूषण और नगदी सहित करीब बीस हजार नगदी व हजारों का सामान चुरा ले गए। घटना की जानकारी भुक्तभोगी को शुक्रवार की सुबह हुई। जब पड़ोस की एक महिला ने उन्हें आवाज देकर बताया। भुक्तभोगी ने अलीनगर थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

चकिया गांव निवासी दिव्यांग लाल बहादुर चौहान का मकान गांव में है। गुरुवार की रात भुक्तभोगी खाना खाने के बाद सपरिवार घर में सो गया। देर रात घर के पीछे से रोशन दान के रास्ते चोर घर में घुसकर बाइक, बीस हजार नगदी व आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। करीब पौने तीन लाख का सामान लेकर फरार हो गए। साथ ही घर का मुख्य दरवाजा बाहर से बंद कर दिए। घटना की जानकारी भुक्तभोगी को तब हुई जब पड़ोस की एक महिला ने घर के बाहर बिखरे सामान को देखकर आवाज दी। सूचना यूपी 100 व जफरपुर पुलिस चौकी को दी। अलीनगर थाना प्रभारी अतुल नारायण ¨सह ने बताया कि जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी