तहसीलदार के रवैये से अधिवक्ता नाराज, निकाला जुलूस

मुगलसराय तहसील में अधिवक्ताओं व लेखपाल के बीच हुए विवाद का मामला दिन पर दिन तूल पकड़ने लगा है। शनिवार को तहसीलदार लालता प्रसाद से नाराज होकर मुगलसराय बार एसोसिएशन व डेमोक्रेटिक बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने अध्यक्ष देवीदयाल गुप्ता के नेतृत्व में तहसील परिसर में विरोध जुलूस निकाला। साथही दोषी कर्मचारियों व अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 10:46 PM (IST) Updated:Sat, 20 Apr 2019 10:46 PM (IST)
तहसीलदार के रवैये से अधिवक्ता नाराज, निकाला जुलूस
तहसीलदार के रवैये से अधिवक्ता नाराज, निकाला जुलूस

जासं, नियामताबाद (चंदौली) : मुगलसराय तहसील में अधिवक्ताओं व लेखपाल के बीच हुए विवाद का मामला दिन पर दिन तूल पकड़ने लगा है। शनिवार को तहसीलदार लालता प्रसाद से नाराज मुगलसराय बार एसोसिएशन व डेमोक्रेटिक बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने तहसील परिसर में विरोध जुलूस निकाला। दोषी कर्मचारियों व अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

कहा कि वादकारियों की समस्याओं को देखते हुए शनिवार को अधिवक्ताओं ने कार्य बहिष्कार स्थगित कर दिया। इसके उपरांत अधिवक्ता वसीम अहमद व सुभाष सोनकर किसी कार्यवश तहसीलदार के पास पहुंचे। उन्होंने स्वयं द्वारा कार्य बहिष्कार पर रहने का हवाला देते हुए प्रार्थना पत्र को फेंक दिया। जो पूरी तरह से नियम संगत नहीं है। कहा कि एक तरफ जहां तहसील के अधिकारी व कर्मचारी अधिवक्ताओं के साथ मारपीट किए। वहीं दूसरी तरफ जिला प्रशासन के निर्देश पर अधिवक्ताओं की तहरीर पर पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बावजूद मुकदमा दर्ज नहीं हो रहा है। विरोध प्रदर्शन करने वालों में देवीदयाल गुप्ता अजीत सिंह, जयप्रकाश यादव, ओपी बादल, निजामुद्दीन, बलवंत पटेल, सतीश यादव, महेंद्र राव आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी