खंभे व तार लगाए, बिजली देना भूल गए

बगही गांव के सोनकर बस्ती में काफी समय पूर्व जनप्रतिनिधियों के सहयोग से विद्युत पोल, ट्रांसफॉर्मर सहित तार खींचे गए थे।कई महीने बीत जाने के बाद भी विद्युत आपूर्ति बहाल नहीं हो पाई। जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार को बिजली विभाग के खिलाफ हंगामा किया। ग्रामीणों का आरोप है कि विद्युत कनेक्शन है, इसके बावजूद विद्युत आपूर्ति चालू नहीं की जा रही है। जिससे काफी परेशानी हो रही है। संभ्रांत लोगों के समझाने पर ग्रामीण शांत हुए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jan 2019 09:01 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jan 2019 11:02 PM (IST)
खंभे व तार लगाए, बिजली देना भूल गए
खंभे व तार लगाए, बिजली देना भूल गए

जागरण संवाददाता, पड़ाव (चंदौली) : बगही गांव की सोनकर बस्ती में खंभे, तार और ट्रांसफार्मर लगाने के बाद भी विद्युत आपूर्ति नहीं दी गई। इससे नाराज ग्रामीणों ने सोमवार को बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया। आरोप है विद्युत कनेक्शन है, इसके बावजूद आपूर्ति चालू नहीं की जा रही। इससे काफी परेशानी हो रही। संभ्रांत लोगों के समझाने पर ग्रामीण शांत हुए।

बस्ती में विद्युत खंभों के अभाव में बांस बल्ली के सहारे बिजली का करेंट लोगों के घरों में पहुंच रहा था। बांस बल्ली के सहारे खींचे गए तार से आये दिन छोटी छोटी घटनाएं होती रही। समस्याओं को देखते हुए ग्रामीणों ने जनप्रतिनिधियों से शिकायत की। जनप्रतिनिधियों ने प्रयास कर उच्चाधिकारियों से वार्ता के बाद बस्ती में खंभे, तार सहित ट्रासफार्मर की व्यवस्था की गई। लेकिन समस्या पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रही। कई माह बीत गए लेकिन अभी तक आपूर्ति नहीं बहाल हो पाई। ग्रामीणों का कहना है जब भी बिजली विभाग में शिकायत की जाती है तो एक ही जवाब आता है कि कार्यदाई संस्था ने अभी पूरी प्रक्रिया पूरी नहीं की। प्रदर्शन करने वाले लोगों में तारा देवी, रन्नो देवी, सरिता देवी, गुड़िया, पारो देवी, विनय, बबलू, बब्बल, निखिल, मोहित, सुनील, राजकुमार सहित काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी