इफको भवन में पीएसी जवानों को कराया शिफ्ट

नवीन कृषि मंडी स्थित मुख्य शेड में डेरा जमाए पीएसी के रंगरूटों को काफी जिद्दोजहद के बाद शुक्रवार को इफको के भवन में शिफ्ट कराया गया। पीएसी के जवान पुलिस अधिकारियों के निर्देश के बगैर शेड खाली करने को तैयार नहीं थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 05:13 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 09:52 PM (IST)
इफको भवन में पीएसी जवानों को कराया शिफ्ट
इफको भवन में पीएसी जवानों को कराया शिफ्ट

जासं, चंदौली : नवीन कृषि मंडी स्थित मुख्य शेड में डेरा जमाए पीएसी के रंगरूटों को जद्दोजहद के बाद शुक्रवार को इफको के भवन में शिफ्ट कराया गया। पीएसी के जवान पुलिस अधिकारियों के निर्देश के बगैर शेड खाली करने को तैयार नहीं थे। सूचना के बाद पहुंचे उप जिला निर्वाचन अधिकारी बच्चालाल ने इफको के भवन में जवानों को ठहरने की व्यवस्था कराई। ताकि मतदान कार्मिकों के प्रशिक्षण में कोई बाधा न आने पाए।

दरअसल पीएसी जवानों की एक टुकड़ी वर्तमान में नवीन कृषि मंडी के पश्चिमी तरफ स्थित शेड में ठहरी हुई है। उक्त स्थान पर मतदान कार्मिकों को सामान्य निर्वाचन का प्रशिक्षण दिया जाना है। मतदान कार्मिक प्रभारी डा. एके श्रीवास्तव, डीडीओ पदमकांत शुक्ला, पीडी सुशील कुमार के साथ नवीन मंडी पहुंचे। अधिकारियों ने पीएसी के जवानों से शेड खाली करने की बात कही तो उन्होंने पुलिस अधिकारियों के निर्देश के बगैर ऐसा करने से इंकार कर दिया। इससे कुछ समय के लिए ऊहापोह की स्थिति पैदा हो गई। अधिकारियों ने उप जिला निर्वाचन अधिकारी को अवगत कराया। एसपी से वार्ता के बाद इफको के भवन की सफाई कराकर जवानों को शिफ्ट किया गया।

chat bot
आपका साथी