रायल्टी को ईंट भट्ठा संचालकों को नोटिस

खनन विभाग ने रायल्टी जमा नहीं करने वाले ईंट भट्ठा संचालकों के खिलाफ मंगलवार को अभियान चलाया। जिला खनन अधिकारी अर¨वद कुमार के नेतृत्व में दो दर्जन से अधिक ईंट भट्ठों पर छापेमारी की। इसमें 19 संचालकों को नोटिस जारी किया और रायल्टी जमा कराने का निर्देश दिया। चेतावनी दी तय समय में रायल्टी जमा नहीं करने वाले भट्ठों को सीज किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jan 2019 09:05 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jan 2019 09:05 PM (IST)
रायल्टी को ईंट भट्ठा संचालकों को नोटिस
रायल्टी को ईंट भट्ठा संचालकों को नोटिस

जासं, चंदौली : खनन विभाग ने रायल्टी जमा नहीं करने वाले ईंट भट्ठा संचालकों के खिलाफ मंगलवार को अभियान चलाया। जिला खनन अधिकारी अर¨वद कुमार के नेतृत्व में दो दर्जन से अधिक ईंट भट्ठों पर छापेमारी की। इसमें 19 संचालकों को नोटिस जारी किया और रायल्टी जमा कराने का निर्देश दिया। चेतावनी दी तय समय में रायल्टी जमा नहीं करने वाले भट्ठों को सीज किया जाएगा।

राजस्व वसूली को लेकर सोमवार को डीएम नवनीत ¨सह चहल ने कई अधिकारियों की क्लास लगाई थी। निर्देश दिया था कि अभियान चलाकर कार्रवाई करें और राजस्व वसूली बढ़ाएं। मंगलवार को एडीएम बच्चालाल के निर्देश पर जिला खनन अधिकारी ने क्षेत्र के बरंगा, सैयदराजा, नई बाजार और बसिला स्थित ईंट भट्ठों पर छापेमारी की। रायल्टी बकाया होने पर भट्ठा संचालकों नोटिस जारी की।

chat bot
आपका साथी