शीर्ष नेताओं की चुनावी सभाओं से गरमाई सियासत

लोक सभा क्षेत्र में सियासी पारा दिनोंदिन चढ़ता जा रहा है। अंतिम चरण के मतदान के ²ष्टिगत प्रमुख दलों ने प्रचार प्रसार में पूरी ताकत झोंक दी है। शीर्ष नेताओं का कार्यक्रम तय होने के बाद चुनावी सरगर्मी और बढ़ गई है। भाजपा गठबंधन कांग्रेस और जनअधिकार मंच के दिग्गज आने वाले दिनों में जनता से मुखातिब होंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 May 2019 04:56 PM (IST) Updated:Sat, 11 May 2019 04:56 PM (IST)
शीर्ष नेताओं की चुनावी सभाओं से गरमाई सियासत
शीर्ष नेताओं की चुनावी सभाओं से गरमाई सियासत

जासं, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : लोक सभा क्षेत्र में सियासी पारा दिनोंदिन चढ़ता जा रहा है। अंतिम चरण के मतदान के ²ष्टिगत प्रमुख दलों ने प्रचार प्रसार में पूरी ताकत झोंक दी है। शीर्ष नेताओं का कार्यक्रम तय होने के बाद चुनावी सरगर्मी और बढ़ गई है। भाजपा, गठबंधन, कांग्रेस और जनअधिकार मंच के दिग्गज आने वाले दिनों में जनता से मुखातिब होंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 16 मई को संभावित आगमन की खबर ने बीजेपी कार्यकर्ताओं में नई जान फूंक दी है। जनता भी पीएम को देखने और सुनने को आतुर नजर आ रही है। समीक्षक इसे हार जीत के फैसले से जोड़कर देख रहे हैं। जबकि विरोधियों की नजर चुनावी सभा के भीड़ पर है। वहीं 16 मई को ही बसपा प्रमुख मायावती के आने की भी सुगबुगाहट है। लेकिन कार्यक्रम तय होने से पहले पार्टी नेता कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर, प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव और जनअधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा भी दुलहीपुर क्षेत्र में चुनावी सभाकर जनता से समर्थन मांगेंगे। स्थानीय स्तर पर पदाधिकारी और कार्यकर्ता तैयारियों में जुट गए हैं। भीड़ जुटाने की यथा संभव कोशिश की जा रही है। इस बीच मौसम से मिली आंशिक राहत नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए संजीवनी का काम कर रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी