कलयुगी मां ने नवजात को झाड़ियों में फेंका

कलयुगी मां ने अपनी ममता का गला घोंटते हुए नवजात बच्ची को पीडीडीयू जंक्शन परिसर स्थित रेल लाइन के किनारे झाड़ियों में फेंक दिया और खुद लापता हो गई। शनिवार की सुबह लोगों की नजर भूख से बिलबिला कर रो रही बच्ची पर पड़ी तो सूचना जीआरपी को दी। राजकीय रेलवे पुलिस ने बच्ची को चाइल्ड लाइन को सौंप दिया। जहां से उसे समुचित इलाज हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Sep 2018 07:42 PM (IST) Updated:Sat, 15 Sep 2018 07:42 PM (IST)
कलयुगी मां ने नवजात को झाड़ियों में फेंका
कलयुगी मां ने नवजात को झाड़ियों में फेंका

जासं पीडीडीयू नगर (चंदौली) : कलयुगी मां ने अपनी ममता का गला घोटते हुए नवजात बच्ची को पीडीडीयू जंक्शन परिसर स्थित रेल लाइन के किनारे झाड़ियों में फेंक दिया और खुद लापता हो गई। शनिवार की सुबह लोगों की नजर भूख से बिलबिला रही बच्ची पर पड़ी तो सूचना जीआरपी को दी। राजकीय रेलवे पुलिस ने बच्ची को चाइल्ड लाइन को सौंप दिया। जहां से उसे समुचित इलाज को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

रेल लाइन के किनारे झाड़ियों में बच्चे के रोने की आवाज सुनकर कुछ लोगों के कदम ठिठक गए। झाड़-झंखाड़ हटाकर देखा तो कपड़े में लिपटी एक नवजात बच्ची जोर-जोर से रो रही थी। आस-पास कोई नहीं था। लोगों ने कुछ दूर जाकर बच्ची की मां को ढूंढने का प्रयास भी किया। लेकिन कलयुगी मां तो बच्ची को मरने के लिए छोड़कर चली गई थी। बहरहाल सूचना जीआरपी को दी गई। पुलिसकर्मियों ने बच्ची को अपने संरक्षण में लेते हुए चाइल्ड लाइन के हवाले कर दिया। जिला समन्वयक शशांक दुबे ने बताया बच्ची को चिकित्सकीय जांच के लिए चंदौली स्थित जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी