चार युवकों पर मुकदमा, गांव में तनाव

कस्बा के अम्बेडकर नगर मे रविदास जयंती पर आयोजित भंडारे में खौलते तेल की कड़ाही में गिरकर युवक की मौत के मामले में बुधवार को मृतक की पत्नी अंजनी ने गांव के चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज होने से गांव में तनाव व्याप्त है। संत रविदास जंयती पर भंडारे का आयोजन किया गया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Feb 2020 10:50 PM (IST) Updated:Thu, 20 Feb 2020 10:50 PM (IST)
चार युवकों पर मुकदमा, गांव में तनाव
चार युवकों पर मुकदमा, गांव में तनाव

जासं, सकलडीहा (चंदौली) : कस्बा के आम्बेडकर नगर में रविदास जयंती पर आयोजित भंडारे में खौलते तेल की कड़ाही में गिरकर युवक की मौत के मामले में बुधवार को मृतक की पत्नी अंजनी ने गांव के चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। मुकदमा दर्ज होने से गांव में तनाव है।

संत रविदास जंयती पर भंडारे का आयोजन किया गया था। भंडारे में आशा कार्यकर्ता अंजनी देवी का पति दुर्योधन लोगों को खाना खिला रहा था। इसी बीच गांव के कुछ युवकों से दुर्योधन का विवाद हो गया। पत्नी अंजनी ने आरोप लगाया कि मारपीट व धक्का मुक्की के कारण पति खौलते तेल में गिर गए। जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। बुधवार देर शाम पत्नी की तहरीर पर गांव के चार युवक शर्मा, जयप्रकाश, गोपीचंद व हरिश्चन्द्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। ग्रामीणों ने आरोप को निराधार बताते हुए पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है। कोतवाल सतेन्द्र यादव ने बताया कि पत्नी की ओर से चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी