अभियान में पकड़ाए चार ओवरलोड ट्रक

खनन माफियाओं व ओवरलोड ट्रकों पर पुलिस व जिला प्रशासन का शिकंजा कसता जा रहा है। अभियान के दूसरे दिन रविवार को पुलिस ने बाईपास से बालू लदी चार ओवरलोड ट्रकों को पकड़ा। पुलिस द्वारा लगातार की जा रही कार्रवाई से ट्रक चालकों व खनन माफियाओं में खलबली मची हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 09:50 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 09:50 PM (IST)
अभियान में पकड़ाए चार ओवरलोड ट्रक
अभियान में पकड़ाए चार ओवरलोड ट्रक

जासं, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : खनन माफियाओं व ओवरलोड ट्रकों पर पुलिस व जिला प्रशासन का शिकंजा कसता जा रहा है। अभियान के दूसरे दिन रविवार को पुलिस ने बाईपास से बालू लदी चार ओवरलोड ट्रकों को पकड़ा। पुलिस द्वारा लगातार की जा रही कार्रवाई से ट्रक चालकों व खनन माफियाओं में खलबली मची हुई है।

कोतवाली के कई गांवों में खनन माफियाओं का संजाल फैला हुआ है। रोक होने के बावजूद धड़ल्ले से मिट्टी खनन किया जा रहा है। जेसीबी से मिट्टी खनन कर ट्रैक्टर के माध्यम से बिक्री की जा रही है। सीओ सदर त्रिपुरारी पांडेय ने शनिवार को छापेमारी कर 12 वाहनों को सीज कर दिया था। अचानक हुई कार्रवाई से गोरखधंध में लगे लोगों में हलचल मच गई है। दूसरे दिन भी सीओ सदर और एआरटीओ विजय प्रकाश सिंह ने बाईपास पर अभियान चलाया। बालू लदी ओवरलोड चार ट्रकों को पकड़ा। सीओ सदर ने बताया कि पकड़े गए ट्रकों से लगभग आठ लाख रुपये की वसूली की जाएगी। बताया कि अभियान आगे भी जारी रहेगा।

chat bot
आपका साथी