जब जाम में फंसकर बेहाल हो गए परीक्षार्थी

जासं पीडीडीयू नगर (चंदौली) नगर में बेलगाम हो चुकी जाम की समस्या ने गुरुवार को सीबीएसई बोर्ड परीक्षाíथयों की जान निकाल कर रख दी। सुबह नौ बजे जंक्शन के मुख्य प्रवेश द्वार से लेकर सपा कार्यालय के बीच जो जाम लगा कि घंटे भर वाहनों के पहिए जहां के तहां थम गए। परीक्षार्थी परीक्षा छूटने की आशंका से रोने लगे। किसी तरह आंतरिक मार्गों से होकर केंद्रों तक पहुंचे। साफ है कि पुलिस और यातायात विभाग जाम के सामने पंगु बन चुका है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Mar 2019 09:33 PM (IST) Updated:Thu, 14 Mar 2019 09:33 PM (IST)
जब जाम में फंसकर बेहाल हो गए परीक्षार्थी
जब जाम में फंसकर बेहाल हो गए परीक्षार्थी

जासं, पीडीडीयू नगर (चंदौली) : नगर में बेलगाम हो चुकी जाम की समस्या ने गुरुवार को सीबीएसई बोर्ड परीक्षाíथयों की जान निकाल कर रख दी। सुबह नौ बजे जंक्शन के मुख्य प्रवेश द्वार से लेकर सपा कार्यालय के बीच जो जाम लगा कि घंटे भर वाहनों के पहिए जहां के तहां थम गए। परीक्षार्थी परीक्षा छूटने की आशंका से रोने लगे। किसी तरह आंतरिक मार्गों से होकर केंद्रों तक पहुंचे। साफ है कि पुलिस और यातायात विभाग जाम के सामने पंगु बन चुका है।

नगर में लगने वाले जाम से लोगों को राहत मिलने की उम्मीद नहीं दिख रही। गर्मी और भागदौड़ के बीच लगने वाला जाम अब कोढ़ में खाज बनता जा रहा है। गुरुवार को सुबह सवा नौ बजे से तकरीबन 10 बजे तक सपा कार्यालय से लेकर काली मंदिर तक भीषण जाम लगा रहा। सीबीएसई बोर्ड परीक्षा देने जा रहे परीक्षार्थी जाम में फंसकर बेहाल हो गए। लगा परीक्षा छूट जाएगी तो रोने लगे। स्थिति यह थी कि कहीं से भी वाहन निकलने की रत्ती भर जगह नहीं थी। सुबह करीब 10 बजे पर जाम छूटा तब कहीं जाकर परीक्षार्थी केंद्रों तक पहुंचे। नगर में आए दिन लगने वाला जाम अब लोगों के लिए सिर दर्द बन चुका है लाख प्रयास के बावजूद जाम से निजात नहीं मिल पा रही है। डीआइजी भी चंदौली मीटिग में भाग लेने के लिए जाने वाले थे तब यह स्थिति थी तो और दिनों की क्या स्थिति रहती होगी यह खुद ही समझा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी