औद्योगिक क्षेत्र में चिकित्सकों की तैनाती की मांग

रामनगर औद्योगिक एसोसिएशन के अध्यक्ष देव भट्टाचार्य ने केंद्रीय मंत्री व स्थानीय सांसद डा. महेंद्रनाथ पांडेय को पत्रक भेजकर औद्योगिक क्षेत्र फेज एक व दो में चिकित्सकों की टीम तैनात करने की मांग की। उन्होंने कहा फेज एक व दो के हर इंट्री प्वाइंट पर ड्राइवरों मजदूरों की कोरोना जांच होने के बाद ही प्रवेश की अनुमति हो।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Apr 2020 08:19 PM (IST) Updated:Wed, 22 Apr 2020 06:01 AM (IST)
औद्योगिक क्षेत्र में चिकित्सकों की तैनाती की मांग
औद्योगिक क्षेत्र में चिकित्सकों की तैनाती की मांग

जासं, चंदौली : रामनगर औद्योगिक एसोसिएशन के अध्यक्ष देव भट्टाचार्य ने केंद्रीय मंत्री व स्थानीय सांसद डा. महेंद्रनाथ पांडेय को पत्रक भेजकर औद्योगिक क्षेत्र फेज एक व दो में चिकित्सकों की टीम तैनात करने की मांग की। उन्होंने कहा फेज एक व दो के हर इंट्री प्वाइंट पर ड्राइवरों, मजदूरों की कोरोना जांच होने के बाद ही प्रवेश की अनुमति हो।

दोनों फेजों में तकरीबन 250 फैक्ट्रियां हैं। इस वजह से यहां कई प्रांतों से ट्रक आते-जाते हैं। इस संकट की घड़ी में आवश्यक वस्तु की चल रही फैक्टरियों में प्रतिदिन सैकड़ों मजदूरों, अधिकारी वर्ग का आवागमन होता है। इससे संक्रमण फैलने का खतरा बना रहता है। कार्य करने वाले और मालिकान भी हर समय खतरा महसूस करते हैं। दोनों फेजों के हर इंट्री प्वाइंट पर चिकित्सकों की टीम फैक्ट्रियों में आने वाले मजदूर, चालक, खलासी आदि की जांच करे तो क्षेत्र कोरोना से महफूज रहेगा। पत्रक भेजने वालों में एसोसिएशन के उपाध्यक्ष दिनेश राय, महामंत्री जितेंद्र कुमार सिंह, सह सचिव विजय केशरी, कोषाध्यक्ष चंद्रेश्वर जायसवाल शामिल थे।

chat bot
आपका साथी