सौभाग्य योजना से रोशन होंगे शहर व ग्रामीण इलाके

जनपद के शहरों व ग्रामीण क्षेत्र प्रधानमंत्री सहज हर घर सौभाग्य योजना से रौशन होंगे। विभाग ने आगामी 25 दिसंबर तक जनपद को सौभाग्यशाली घोषित करने का दावा किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Dec 2018 06:06 PM (IST) Updated:Tue, 18 Dec 2018 06:06 PM (IST)
सौभाग्य योजना से रोशन होंगे शहर व ग्रामीण इलाके
सौभाग्य योजना से रोशन होंगे शहर व ग्रामीण इलाके

जासं,पीडीडीयू नगर(चंदौली): जनपद के शहरों व ग्रामीण क्षेत्र प्रधानमंत्री सहज हर घर सौभाग्य योजना से रोशन होंगे। विभाग ने 25 दिसंबर तक जनपद को सौभाग्यशाली घोषित करने का दावा किया है। योजना को लेकर विभाग भी खूब सक्रिय दिखाई दे रहा। विद्युतीकरण के साथ शिविर लगाकर जनता को कनेक्शन निर्गत कराने में कर्मी जी जान से लगे हुए हैं।

नगर सहित ग्राम क्षेत्रों में सौभाग्य योजना के तहत जनता को विद्युत विभाग की तरफ से मुफ्त कनेक्शन देने की प्रक्रिया चल रही है। विभाग द्वारा गांव व मजरों का विद्युतीकरण के साथ साथ शिविर लगाकर जनता को विद्युत कनेक्शन दिया जा रहा है। विभाग का मानना है कि सरकार की यह योजना गरीब लोगों के लिए फायदेमंद साबित होगी। लोग मुफ्त अपना कनेक्शन करा सकते हैं। इसका उद्देश्य अंधेरे में जीवन बसर करने वाले लोगों के घरों को जगमग करने का है। अधीक्षण अभियंता मनोज पाठक ने बताया कि गांवों व उनके मजरों के इच्छुक लोग इस योजना का लाभ ले सकते हैं।

chat bot
आपका साथी