जल जमाव से तंग ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

सिरोहूपुर में ग्रामीण पिछले दो वर्षों से जल निकासी की समस्या से त्रस्त हैं। आरोप है कि बीडीओ व एडीओ पंचायत संस्य्या को दूर करने में रुचि नही दिखा रहे। आक्रोशित ग्रामीणों ने मंगलवार को विरोध प्रदर्शन कर आंदोलन की चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Dec 2018 08:16 PM (IST) Updated:Tue, 25 Dec 2018 08:16 PM (IST)
जल जमाव से तंग ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
जल जमाव से तंग ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

जासं, सकलडीहा (चंदौली) : सिरोहूपुर में ग्रामीण पिछले दो वर्षों से जल निकासी की समस्या से त्रस्त हैं। आरोप कि बीडीओ व एडीओ पंचायत समस्या को दूर करने में रुचि नहीं दिखा रहे। आक्रोशित ग्रामीणों ने मंगलवार को विरोध प्रदर्शन कर आंदोलन की चेतावनी दी।

राज्यमंत्री के गांव में ही अधिकारी ग्रामीणों को समस्याओं से निजात न दिला पाएं तो उनकी मंशा पर प्रश्न खड़े करना जायज है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि तेन्दुईपुर गांव सभा के राजस्व गांव सिरोहूपुर में बीते दो साल से गांव के मुख्यमार्ग पर बारिश के मौसम के बाद भी जलजमाव की स्थिति बनी रहती है। जल निकासी न होने के कारण लोगों का आवागमन दुरूह हो गया है। कई बार विभागीय अधिकारी और ग्राम प्रधान से शिकायत की गई। सपा के कार्यकाल में जिला पंचायत कोटे से सड़क निर्माण का आश्वासन दिया गया था। दो साल से अधिक समय बीतने के बाद भी कार्य शुरू न होने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने मंगलवार को प्रधान, बीडीओ व एडीओ पंचायत के खिलाफ  प्रदर्शन कर नारेबाजी की। प्रदर्शन करने वालों में धीरज राजभर, सुनील, हरिओम, डा. राम प्रवेश, शैलेष, जितेन्द्र, संकठा राजभर आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी