25 मवेशी कराए मुक्त, तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने रविवार को क्षेत्र के लीलापुर क्रासिग के समीप ट्रक में लादकर गोवध को बंगाल ले जाए जा रहे 25 मवेशियों को तस्करों से मुक्त कराया। साथ ही एक तस्कर को भी गिरफ्तार कर दिया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर अगली कार्रवाई में जुट गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Jun 2019 11:14 PM (IST) Updated:Sun, 02 Jun 2019 11:14 PM (IST)
25 मवेशी कराए मुक्त, तस्कर गिरफ्तार
25 मवेशी कराए मुक्त, तस्कर गिरफ्तार

जासं, चंदौली : पुलिस ने रविवार को लीलापुर क्रासिग के समीप ट्रक में लादकर गोवध को बंगाल ले जाए जा रहे 25 मवेशियों को तस्करों से मुक्त कराने के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि तस्कर सुल्तानपुर जनपद से मवेशियों को ट्रक में लादकर नौबतपुर के रास्ते बिहार होते हुए पश्चिम बंगाल ले जाने की फिराक में हैं। उप निरीक्षक प्रमोद सिंह ने लीलापुर क्रासिग के समीप पहुंचकर घेरेबंदी कर ली। थोड़ी देर में ट्रक आता दिखा। पुलिस कर्मियों ने ट्रक को रोककर तलाशी ली तो 25 मवेशी बरामद किए गए। वहीं चालक सुल्तानपुर जिले के करौदीकली थाना के पबौरीपट्टी निवासी उदयराज को गिरफ्तार कर लिया। उसने पुलिस को पूछताछ में बताया कि सुल्तानपुर से मवेशियों को लादकर बिहार के रास्ते बंगाल ले जाने की साजिश थी। पशुओं को आश्रय स्थलों में पहुंचाया जाएगा। पुलिस पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर अगली कार्रवाई में जुट गई।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी