तमंचा, कारतूस व शराब संग बदमाश गिरफ्तार

चंदौली : सैयदराजा थानाक्षेत्र के नौबतपुर हाइवे पर गुरुवार की देर रात पुलिस ने एक कार से दो बदमाशों क

By Edited By: Publish:Fri, 27 Feb 2015 09:10 PM (IST) Updated:Fri, 27 Feb 2015 09:10 PM (IST)
तमंचा, कारतूस व शराब संग बदमाश गिरफ्तार

चंदौली : सैयदराजा थानाक्षेत्र के नौबतपुर हाइवे पर गुरुवार की देर रात पुलिस ने एक कार से दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से दो तमंचा और चार कारतूस बरामद किया। कार की तलाशी में छह बोरों में रखी गई 1185 पाउच बिहार निर्मित देशी शराब भी बरामद हुआ। इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस नौबतपुर हाइवे पर वाहन जांच कर रही थी। गुरुवार की देर रात जांच के दौरान एक कार में दो युवक संदिग्ध दिखे। तलाशी में उनके पास से एक-एक तमंचा और दो-दो कारतूस मिले। गाड़ी की तलाशी लेने पर डिग्गी में छह बोरों में बिहार निर्मित 1185 पाउच बिहार निर्मित देशी शराब बरामद हुआ।

पूछताछ में पकड़े गए युवक नवीन निवासी फिरोजपुर दुर्गावती, गोलू कुमार निवासी कृपालपुर, दुर्गावती ने बताया कि वे चेहरिया दुर्गावती के एक ठेके से शराब लेकर मचियां चंदौली जा रहे थे। पुलिस ने वाहन स्वामी समेत जिस ठेके से शराब खरीदी गई और जहां ले जाई जा रही थी, उनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया। थानाध्यक्ष रामनिहोर मिश्र के अनुसार बिहार खरीदी गई निर्मित शराब 12 रुपये पाउच थी, यही शराब यूपी में 25 रुपये प्रति पाउच बिकती है।

दूसरी ओर आबकारी अधिकारी आरके सिन्हा के निर्देशन में अइलही गांव के ईट भट्ठे पर हुई छापेमारी में विभागीय अधिकारियों ने 30 लीटर कच्ची शराब बरामद की। इस दौरान वहां एक कुंतल लहन भी नष्ट किया गया। शराब बनाने में लिप्त चार महिलाओं को विभागीय टीम ने गिरफ्तार किया लेकिन मुचलके पर छोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी