स्कार्पियो से बालक की मौत, दूसरा गंभीर

By Edited By: Publish:Wed, 17 Sep 2014 10:21 PM (IST) Updated:Wed, 17 Sep 2014 10:21 PM (IST)
स्कार्पियो से बालक की मौत, दूसरा गंभीर

चंदौली : कोतवाली क्षेत्र के झांसी गांव के पास बुधवार की शाम लगभग साढ़े चार बजे हाइवे पार कर रहे साइकिल सवार बच्चों को तेज रफ्तार स्कार्पियो ने टक्कर मार दी। इस हादसे में जहां10 वर्षीय बालक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं 17 वर्षीय किशोर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से घायल किशोर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया।

कोतवाली क्षेत्र के गंज बसनी गांव निवासी विकास पुत्र रामलखन (10), संदीप पुत्र सोसलाल (17) साइकिल लेकर झांसी गांव के पास हाइवे पार कर रहे थे। उसी दौरान वाराणसी की ओर से तेज रफ्तार से आ रही स्कार्पियो ने दोनों को जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर लगते ही दोनों हवा में उछलकर सड़क पर जा गिरे। इस दुर्घटना में विकास की मौके पर ही मौत हो गई जबकि संदीप का सिर फट गया। उधर दुर्घटना के बाद स्कार्पियों लेकर उसका चालक मौके से गाड़ी लेकर भाग निकला।

मौके पर जमा हुए स्थानीय लोगों ने पुलिस की सहायता से दोनों बच्चों की हालत देख उन्हें जिला अस्पताल ले गए। जांच के बाद चिकित्सकों ने विकास को मृत घोषित कर दिया। जबकि किशोर का प्राथमिक उपचार कर वाराणसी रेफर कर दिया। दूसरी ओर हादसे की सूचना पाकर दोनों बच्चों के परिवार में कोहराम मच गया। आनन फानन में वे जिला अस्पताल पहुंच गए। हादसे से दोनों परिवार के लोगों का रो-रोककर बुरा हाल रहा।

chat bot
आपका साथी