एनसीआर से आए युवा बिगाड़ न दे जिले की फिजा

ऊपरकोट में हमला किसने किया। क्यों किया। उपद्रवियों की गिरफ्तारी की जाए। जिले में बाहर से कौन आ रहा है और कौन संदिग्ध जिले में घूम रहा है। इसका कुछ पता नहीं है। जिसका मुख्य कारण खुफिया विभाग का फेल होना है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Dec 2019 12:03 AM (IST) Updated:Mon, 23 Dec 2019 06:05 AM (IST)
एनसीआर से आए युवा बिगाड़ न दे जिले की फिजा
एनसीआर से आए युवा बिगाड़ न दे जिले की फिजा

बुलंदशहर, जेएनएन। ऊपरकोट में हमला किसने किया। क्यों किया। उपद्रवियों की गिरफ्तारी की जाए। जिले में बाहर से कौन आ रहा है और कौन संदिग्ध जिले में घूम रहा है। इसका कुछ पता नहीं है। जिसका मुख्य कारण खुफिया विभाग का फेल होना है। ऊपरकोट में अचानक आई भीड़ भी खुफिया विभाग के फेल होने सुबूत है। दैनिक जागरण की पड़ताल में सामने आया है कि कुछ दिन पहले दिल्ली की एक यूनिवर्सिटी से आए बाहरी युवक अभी भी दो गांवों में शरण लिए हुए है। यह युवक कौन है और उनका जिले में आने का क्या मकसद है। यह जानने के लिए कोई गंभीर नहीं है।

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में दिल्ली में हिसा हुई थी। जिसके बाद एक यूनिवर्सिटी को बंद कर दिया था। इस यूनिवर्सिटी में जिले के कई गांवों के युवक भी पढ़ाई करते हैं। जब यह यूनिवर्सिटी बंद हुई तो दिल्ली से बड़ी संख्या में इन गांवों के पढ़ने वाले युवकों के साथ युवक आए थे। सूत्रों का कहना है कि यह युवक चंदेरु गांव के कुछ युवकों के साथ ऊपरकोट में हुए बवाल में भी शामिल हुए है। ग्रामीण सूत्रों का कहना है कि यह युवक अभी भी दोनों गांवों में घूमते हुए देखे जा रहे हैं। शाम के समय यह युवक आपस में एक बैठक भी करते हैं। कई युवा लगातार फोन पर बात करते हैं। जिससे गांव के कुछ लोगों को इन युवकों पर शक हो रहा है कि वह जिले में कुछ भी कर सकते हैं।

बवाल के एक आरोपित को किया गिरफ्तार

सीओ सिटी राघवेंद्र मिश्र ने बताया कि एक आरोपित को और गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित ने अपना नाम युसुफ पुत्र जमात अली निवासी नीमखेड़ा बताया है। आरोपित के खिलाफ लिखापढ़ी करने के बाद कोर्ट में पेश किया। सीजेएम के न्यायाधीश ने आरोपित को जेल भेज दिया है।

-----------

इन युवकों के बारे में हमे जानकारी नहीं है। दोनों गांवों में गोपनीय रूप से जांच पड़ताल कराई जाएगी। यदि जरा भी लगा कि युवक संदिग्ध है तो उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। उनसे पूछताछ भी होगी।

संतोष कुमार सिंह, एसएसपी

chat bot
आपका साथी