बुलंदशहर में महिला की गला दबाकर हत्या, शव खेत में फेंका Bulandshahr News

बुलंदशहर में शौच के लिए गई महिला की गला दबाकर हत्याकर शव खेत में फेंक दिया जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sun, 08 Dec 2019 12:06 PM (IST) Updated:Sun, 08 Dec 2019 12:06 PM (IST)
बुलंदशहर में महिला की गला दबाकर हत्या, शव खेत में फेंका Bulandshahr News
बुलंदशहर में महिला की गला दबाकर हत्या, शव खेत में फेंका Bulandshahr News

बुलंदशहर, जेएनएन। पहासू थाना क्षेत्र के गांव हीरापुर में शौच के लिए गई महिला की गला दबाकर हत्याकर शव को खेत में फेंक दिया, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल शुरू की है। रविवार की सुबह गांव हीरापुर के ग्रामीणों ने खेत में एक महिला के शव को पड़ा देखा। महिला के गले मे चुन्नी से लगा फंदा भी था। ग्रामीणों ने महिला की शिनाख्त गांव निवासी अनीता पत्नी नानक चंद से की।

गुमशुदगी दर्ज कराई थी

मौत की सूचना पर पहंचे मृतका के बेटे ब्रजेश ने बताया कि अनिता शनिवार की शाम शौच के लिए खेत पर गई थी। जिसके बाद से महिला घर वापस नहीं आई। परिजनों ने उसे काफी ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। जिसकी रविवार की सुबह उसने पुलिस को तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

पुलिस कर रही जांच

महिला की मौत से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की है। वहीं मौके पर फॉरेंसिक टीम पहुंच गई है। थाना प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि महिला का शव खेत मे मिला है। प्रथम दृष्टया में महिला की हत्या का कारण गला दबाकर हत्या करने का प्रतीत होता है। मामले की जांच की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी