हादसे में महिला की मौत, पति समेत दो बच्चे घायल

भेज दिया है और मृतका के पति की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि कार को कब्जे में ले लिया गया है और आरोपित चालक की तलाश की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 May 2019 10:55 PM (IST) Updated:Wed, 22 May 2019 10:55 PM (IST)
हादसे में महिला की मौत, पति समेत दो बच्चे घायल
हादसे में महिला की मौत, पति समेत दो बच्चे घायल

खुर्जा (बुलंदशहर): सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि पति समेत दो बच्चे घायल हो गए। तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है और शव पोस्टमार्टम भेजकर जांच में जुटी है।

हापुड़ जनपद के थाना धौलाना क्षेत्र के गांव पारपा निवासी मोहित पुत्र वीर सिंह अपनी पत्नी चंचल (23) और एक वर्षीय पुत्र प्रियांशु और चार वर्षीय पुत्री आस्था के साथ छतारी क्षेत्र के गांव सहार से मंगलवार देर शाम बाइक से घर लौट रहे थे। खुर्जा कोतवाली क्षेत्र में अगवाल फाटक के निकट उनकी बाइक को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को कैलाश अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने महिला चंचल को मृत घोषित कर दिया। उधर घटना के बाद आरोपित चालक कार छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज दिया है और मृतका के पति की शिकायत पर आरोपित चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि कार को कब्जे में ले लिया गया है और आरोपित चालक की तलाश की जा रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी