एनएसएस शिविर में स्वयंसेविका सम्मानित

एकेपी पीजी कालेज के सात दिवसीय एनएसएस शिविर का बुधवार को समापन हो गया। इस दौरान नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत करते हुए मतदान के प्रति लोगों को जागरूक भी किया गया। एनएसएस शिविर में स्वयंसेविका सम्मानित बुलंदशहर जेएनएन। एकेपी पीजी कालेज के सात दिवसीय एनएसएस शिविर का बुधवार को समापन हो गया। इस दौरान नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत करते हुए मतदान के प्रति लोगों को जागरूक भी किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Feb 2020 12:14 AM (IST) Updated:Thu, 06 Feb 2020 12:14 AM (IST)
एनएसएस शिविर में स्वयंसेविका सम्मानित
एनएसएस शिविर में स्वयंसेविका सम्मानित

बुलंदशहर, जेएनएन। एकेपी पीजी कालेज के सात दिवसीय एनएसएस शिविर का बुधवार को समापन हो गया। इस दौरान नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत करते हुए मतदान के प्रति लोगों को जागरूक भी किया गया।

खुर्जा के ढोरी मोहल्ला में चल रहे एकेपी पीजी कालेज के सात दिवसीय एनएसएस शिविर के समापन समारोह का शुभारंभ मुख्य अतिथि कालेज की प्राचार्य डा. शशि प्रभा त्यागी ने मां सरस्वती के चित्र के सामने दीप प्रज्वलित कर की। जिसके बाद स्वयं सेविकाओं ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत की। अगली कड़ी में कार्यक्रम अधिकारी एकता चौहान ने शिविर के सातों दिन की कार्य योजना पर प्रकाश डाला। जिसके बाद बस्ती के बच्चों ने वंदे मातरम गीत पर समूह नृत्य प्रस्तुत किया। वहीं स्वयं सेविका शालिनी ने अपने सात दिन के शिविर के अनुभव बताएं। वहीं पायल भारती और उनके साथियों ने स्वच्छता से संबंधित एक प्रस्तुति दी। साथ ही मतदाता जागरूकता पर एक नुक्कड़ नाटक पेश किया गया। जिसमें रितिका और उनकी सहयोगियों ने भाग लेते हुए मतदान का महत्व समझाया। इसके अलावा अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए। समारोह के अंत में स्वयं सेविकों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर डा. सुषमा गौतम, डा. अनीता गर्ग, नीलू सिंह, रीना माथुर, रेखा चौधरी, डा. कल्पना महेश्वरी, गीता सिंह, रेखा, ज्योति शर्मा, उमा शर्मा, इरम, उमा आदि रहीं।

chat bot
आपका साथी