कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवक गंभीर घायल

कार की टक्कर लगने से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले में घायलों के स्वजनों ने पुलिस को तहरीर दी है। थाना क्षेत्र के गांव त्यौरी निवासी शिवकुमार और योगेश मंगलवार को गांव के मोड़ पर बाइक लेकर खड़े थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 06:01 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 06:01 PM (IST)
कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवक गंभीर घायल
कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवक गंभीर घायल

जेएनएन, बुलंदशहर। कार की टक्कर लगने से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले में घायलों के स्वजनों ने पुलिस को तहरीर दी है।

थाना क्षेत्र के गांव त्यौरी निवासी शिवकुमार और योगेश मंगलवार को गांव के मोड़ पर बाइक लेकर खड़े थे। इसी दौरान पहासू की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनमें टक्कर मार दी जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। उधर हादसे के बाद कुछ लोगों ने कार सवारों का पीछा करते हुए उन्हें पकड़ने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके। मामले में दोनों घायलों को स्वजनों ने थाना पुलिस को तहरीर दी है।

बस की टक्कर से बाइक सवार घायल

चौकी दौलतपुर क्षेत्र के दानपुर गांव पर मंगलवार की शाम बाइक सवार युवक को बस ने टक्कर मार दी। हादसे में अलीगढ़ के सिकंदरपुर गांव निवासी सतीश पुत्र जितेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीण उपचार के लिए उसे सरकारी अस्पताल ले गए। यहां से चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। घटना के बाद बस चालक फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

तौल बंद होने से लगी गन्ना से भरे वाहनों की कतार

गांव नरसेना के गन्ना क्रय केंद्र पर तौल बंद होने के कारण सड़क पर गन्ना से भरे वाहनों की लंबी कतार लग गई। इसके कारण सड़क से गुजरने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करने के लिए विवश होना पड़़ा।

रजपुरा चीनी मिली के गन्ना क्रय केंद्र पर तौल बाबू का तबादला होने के कारण तौल बंद हो गई। इसके कारण केंद्र पर गन्ना लेकर आने वाले किसानों के वाहनों की सड़क पर लंबी कतार लग गई। इससे राहगीर और वाहन चालकों को परेशानियों का समाना करना पड़ा। हालांकि दोपहर बाद गन्ना क्रय केंद्र पर पहुंचने के बाद ही तौल शुरू हो पाई। इसके बाद गन्ना से भरे वाहनों की कतार से राहगीरों को राहत मिली। किसान राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि तौल बाबू के समय से न पहुंचने के कारण किसानों को कई घंटा गन्ना से भरे अपने भैंसा बुग्गी सड़क पर खड़े कर तौल शुरू होने का इंतजार करना पड़ा।

chat bot
आपका साथी