बुलंदशहर में ट्रैफिक सिस्टम हुआ ध्वस्त, लगा भीषण जाम

यातायात माह के दौरान भी लोगों को जाम के झाम से जूझना पड़ा। काला आम चौराहे पर लगे जाम के कारण स्कूली बच्चों से लेकर पैदल चलने वालों को भी निकलने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। इतना ही नहीं सोमवार साप्ताहिक अवकाश होने के कारण शहर के अन्य मार्गो पर भी जाम से लोग जूझते नजर आए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 10:35 PM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 10:35 PM (IST)
बुलंदशहर में ट्रैफिक सिस्टम हुआ ध्वस्त, लगा भीषण जाम
बुलंदशहर में ट्रैफिक सिस्टम हुआ ध्वस्त, लगा भीषण जाम

बुलंदशहर : यातायात माह के दौरान भी लोगों को जाम के झाम से जूझना पड़ा। काला आम चौराहे पर लगे जाम के कारण स्कूली बच्चों से लेकर पैदल चलने वालों को भी निकलने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। इतना ही नहीं सोमवार साप्ताहिक अवकाश होने के कारण शहर के अन्य मार्गो पर भी जाम से लोग जूझते नजर आए। हालांकि जाम से निपटने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी, लेकिन एक दूसरे आगे निकलने के चक्कर में जाम लगता चला गया।

एक नवंबर से पूरे प्रदेश में यातायात माह मनाया जा रहा है, जिसके तहत दो पहिया वाहन चालकों से लेकर चौपहिया वाहनों को यातायात के नियमों के बारे में बताया जा रहा है, लेकिन सोमवार को यातायात माह के दौरान ट्रैफिक सिस्टम ध्वस्त हो गया और काला आम चौराहे से लेकर शहर के कई अन्य मार्गो पर जाम लग गया। हालांकि जाम में फंसे वाहन चालकों को निजात दिलाने के लिए पुलिस से लेकर ट्रैफिक पुलिस मुस्तैद दिखाई दी, लेकिन एक दूसरे से आगे निकलने के चक्कर में वाहनों चालकों की मनमानी के कारण जाम में स्कूली वाहन भी फंस गए। रही सही कसर ई-रिक्शा चालकों ने पूरी कर दी, जिनकी लापरवाही के चलते जिला अस्पताल रोड व बूरा बाजार आदि मार्गों पर जाम कई बार लगा। जाम का एक कारण यह भी रहा कि कई दिनों की छुट्टी के बाद खुले आफिस व स्कूलों के कारण शहर के मार्गों पर वाहनों का अतिरिक्त दबाव दिखाई दिया। इन्होंने कहा..

कई दिनों की आफिस व स्कूलों के खुलने के कारण मार्गो पर वाहनों का आतिरिक्त दबाव रहा, जिससे जगह-जगह जाम की समस्या उत्पन्न हुई। ट्रैफिक पुलिस ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर जाम को खुलवा दिया।

-कुलवीर राणा, टीआइ।

chat bot
आपका साथी