जेवर मार्ग पर लगा जाम, लोग हुए परेशान

एमएलसी चुनाव को लेकर रूट डायवर्ट रहने से जेवर मार्ग पर करीब एक किलोमीटर लंबा जाम लगा रहा। जिस कारण राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। बाइक सवार गलियों के सहारे अपने गंतव्य तक पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 11:15 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 11:15 AM (IST)
जेवर मार्ग पर लगा जाम, लोग हुए परेशान
जेवर मार्ग पर लगा जाम, लोग हुए परेशान

जेएनएन, बुलंदशहर। एमएलसी चुनाव को लेकर रूट डायवर्ट रहने से जेवर मार्ग पर करीब एक किलोमीटर लंबा जाम लगा रहा। जिस कारण राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। बाइक सवार गलियों के सहारे अपने गंतव्य तक पहुंचे।

खुर्जा के जेएएस इंटर कालेज को एमएलसी चुनाव को लेकर मतदान केंद्र बनाया गया। जिस कारण कबाड़ी बाजार से लेकर जेवर अड्डा तक के मार्ग को बंद कर दिया गया। साथ ही इसी बीच की दुकानें भी बंद रहीं। ऐसे में गांधी मार्ग की तरफ आने-जाने वाले वाहनों का रूट डायवर्ट किया गया। उन्हें जंक्शन मार्ग, पंचवटी की पटरी होते हुए निकाला गया। ऐसे में जेवर मार्ग पर वाहनों का दबाव बढ़ गया। वहां पंचवटी पटरी के निकट जेवर मार्ग पर कई चालकों ने विपरीत दिशा में अपने वाहनों को फंसा दिया। ऐसे में कुछ ही देर बाद जेवर मार्ग पर करीब एक किलोमीटर लंबा जाम लग गया। जिस कारण राहगीरों को आने-जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ा। बाइक सवारों ने तो गलियों के रास्ते अपना सफर पूरा कर लिया, जबकि चार पहिया वाहन सवार घंटों तक जाम में फंसे। उधर पुलिसकर्मी भी जाम को खुलवाने में व्यस्त रहे।

गोमती और लिच्छवी एक्सप्रेस के समय में बदलाव

दिल्ली-हावड़ा रेलमार्ग पर दौड़ने वाली लिच्छवी और गोमती एक्सप्रेस के समय में बदलाव हो गया। दोनों ट्रेनें अप-डाउन में बदले समय पर मंगलवार से दौड़ने लगी हैं।

खुर्जा जंक्शन रेलवे स्टेशन पर कोरोना के बाद अब चार ट्रेनों का ही स्टापेज है। इनमें से दो एक्सप्रेस ट्रेनों के समय में रेलवे द्वारा बदलाव किया गया है। दिल्ली-कानपुर के बीच चलने वाली गोमती एक्सप्रेस पहले अप में 12:53 बजे आती थी। यह अब 12:38 बजे पहुंचेगी। वहीं डाउन में 13:35 बजे था, जिसको बदलकर 13:43 कर दिया गया है। इसके अलावा लिच्छवी एक्सप्रेस अप का पुराना समय 2:38 बजे था जिसको बदलते हुए 2:23 बजे किया गया है। वहीं डाउन में चलने वाली लिच्छवी एक्सप्रेस 4:35 बजे था, जिसको बदलकर अब 7:25 बजे कर दिया गया है। स्टेशन अधीक्षक पीके गुप्ता ने बताया कि मंगलवार से दोनों ट्रेनें अपने बदले समय से चलेंगी।

chat bot
आपका साथी