कार्य बहिष्कार कर टीजी-2 ने दिया धरना

हाईडिल कालोनी स्थित मुख्य अभियंता कार्यालय पर बुधवार को राज्य विद्युत परिषद प्राविधिक कर्मचारी संघ के तत्वावधान में पदाधिकारियों ने हापुड़ में दो टीजी टू को निलंबित करने के विरोध में धरना प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Feb 2020 11:45 PM (IST) Updated:Wed, 26 Feb 2020 11:45 PM (IST)
कार्य बहिष्कार कर टीजी-2 ने दिया धरना
कार्य बहिष्कार कर टीजी-2 ने दिया धरना

बुलंदशहर, जेएनएन। हाईडिल कालोनी स्थित मुख्य अभियंता कार्यालय पर बुधवार को राज्य विद्युत परिषद प्राविधिक कर्मचारी संघ के तत्वावधान में पदाधिकारियों ने हापुड़ में दो टीजी टू को निलंबित करने के विरोध में धरना प्रदर्शन किया।

संघ के जिला अध्यक्ष राजू सक्सेना ने कहा कि पावर कॉरपोरेशन के अफसरों ने हापुड़ में दो टीजी-2 जिला अध्यक्ष सहित दो को नियम विरूद्ध निलंबित करना उत्पीड़न है। जो अफसरों की गैर जिम्मेदारी का अहसास कराता है। टीजी-2 से तकनीकी कार्य इतर कई कार्य लेने के बाद भी टीजी-2 का उत्पीड़न किया जाना बेहद शर्मनाक है। संघ किसी भी कीमत पर टीजी-2 का उत्पीड़न सहन नहीं करेगा। अफसरों द्वारा कोई सकारात्मक निर्णय नहीं लेने के कारण संघ का गुरुवार को भी धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। इस मौके पर राजेश भास्कर, मनोज कुमार, संजय बघेल, कपिल तेवतिया, मिट्ठन गिरी, हेमंत गोस्वामी, जयकरन वर्मा मौजूद रहे। खुर्जा और स्याना में खुले कैश काउंटर

टीजी-2 के धरना प्रदर्शन में संघ दो फाड़ नजर आया। संघ के धरना प्रदर्शन में खुर्जा और स्याना के अधिकांश टीजी-2 शामिल नहीं हुए। जिससे संघ के धरने में टीजी-2 में आपसी फूट नजर आई।

chat bot
आपका साथी