स्कूल जाते हुए छात्र को हाइड्रा ने रौंदा, लगाया जाम

पहासू मार्ग पर गांव अगौरा के निकट तेज रफ्तार हाइड्रा (क्रेन जैसा) ने नौ वर्षीय छात्र को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इससे गुस्साएं ग्रामीणों ने खुर्जा-पहासू मार्ग पर जाम लगा दिया और हंगामा किया। अधिकारियों के समझाने पर लोगों का गुस्सा शांत हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 31 Oct 2018 10:21 PM (IST) Updated:Wed, 31 Oct 2018 10:21 PM (IST)
स्कूल जाते हुए छात्र को हाइड्रा ने रौंदा, लगाया जाम
स्कूल जाते हुए छात्र को हाइड्रा ने रौंदा, लगाया जाम

खुर्जा: पहासू मार्ग पर गांव अगौरा के निकट तेज रफ्तार हाइड्रा (क्रेन जैसा) ने नौ वर्षीय छात्र को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इससे गुस्साएं ग्रामीणों ने खुर्जा-पहासू मार्ग पर जाम लगा दिया और हंगामा किया। अधिकारियों के समझाने पर लोगों का गुस्सा शांत हुआ।

थाना खुर्जा देहात क्षेत्र के गांव अगौरा निवासी सलामत अली का नौ वर्षीय पुत्र तहानस गांव के निकट स्कूल में कक्षा तीन का छात्र था। बुधवार सुबह वह घर से पैदल स्कूल जा रहा था। बताया गया कि गांव के निकट ही सामने से आ रहे हाइड्रा ने छात्र को रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपित चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर छात्र के परिजन और काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। मासूम की मौत से क्षुब्ध लोगों ने खुर्जा-जेवर मार्ग पर जाम लगा दिया और हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना पर खुर्जा देहात, अरनिया, खुर्जा नगर आदि थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिसकर्मियों ने जाम लगा रहे ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया, लेकिन वे नहीं माने। जिसके बाद एसडीएम सदानंद गुप्ता और सीओ गोपाल ¨सह ने पहुंचकर ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिस पर ग्रामीणों ने जाम खोल दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसओ देहात गिरीश कुमार कोटिया ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज करके जांच-पड़ताल कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी