धारदार हथियार से प्रहार कर अधेड़ को किया लहूलुहान

धारदार हथियार से प्रहार कर कुछ लोगों ने अधेड़ को लहूलुहान कर दिया। पीड़ित ने लूटपाट करने का आरोप लगाते हुए पीड़ित की शिकायत पर पुलिस जांच में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 11:59 PM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 11:59 PM (IST)
धारदार हथियार से प्रहार कर अधेड़ को किया लहूलुहान
धारदार हथियार से प्रहार कर अधेड़ को किया लहूलुहान

बुलंदशहर, जेएनएन। धारदार हथियार से प्रहार कर कुछ लोगों ने अधेड़ को लहूलुहान कर दिया। पीड़ित ने लूटपाट करने का आरोप लगाते हुए पीड़ित की शिकायत पर पुलिस जांच में जुटी है।

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मुरारीनगर निवासी विपिन कुमार पुत्र मुन्नालाल ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह सिलेंडर सप्लाई का कार्य करता है। एक व्यक्ति के कहने पर उसने कुछ सिलेंडर मैरिज होम में दिए थे। जिस पर वह सोमवार को उक्त व्यक्ति से सिलेंडर के रुपये मांगने गया, तो वह भड़क गया। देर शाम उक्त व्यक्ति अपने तीन साथियों के साथ पीड़ित के घर में घुस आया और उसके ऊपर हमला कर दिया। मारपीट कर धारदार हथियार से प्रहार करके आरोपितों ने विपिन को लहूलुहान कर दिया। इतना ही नहीं उसकी जेब में रखे हजारों रुपए भी लूट लिए। शोर मचाने पर कालोनी के लोगों को आता देखकर आरोपित मौके से फरार हो गया। मामले में पीड़ित ने मंगलवार सुबह को कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस जांच में जुटी है।

chat bot
आपका साथी