एसएसबी जवान की गोली लगने से मौत

गांव औरंगाबाद अहीर के रहने वाले एसएसबी जवान की यूनिट में हथियार सफाई के दौरान अचानक चली गोली लगने से मौत हो गई। मंगलवार शाम शव पहुंचा तो शोक की लहर दौड़ गई। अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Oct 2020 11:11 PM (IST) Updated:Tue, 13 Oct 2020 11:11 PM (IST)
एसएसबी जवान की गोली लगने से मौत
एसएसबी जवान की गोली लगने से मौत

बुलंदशहर, जेएनएन। गांव औरंगाबाद अहीर के रहने वाले एसएसबी जवान की यूनिट में हथियार सफाई के दौरान अचानक चली गोली लगने से मौत हो गई। मंगलवार शाम शव पहुंचा तो शोक की लहर दौड़ गई। अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

30 वर्षीय अमित यादव पुत्र महेंद्र सिंह 2012 में सशस्त्र सीमा सुरक्षा बल (एसएसबी) में भर्ती हुए थे। उनकी पोस्टिंग श्रीनगर की 37वीं बटालियन में थी। अधिकारियों ने बताया कि सोमवार दोपहर अमित यादव हथियारों की सफाई कर रहे थे। उसी समय अचानक एक राइफल से गोली चल गई, जो अमित के सीने में जा लगी और उनकी मौत हो गई। स्वजन को सूचना देते हुए अधिकारियों ने कहा कि वह मंगलवार को शव लेकर पहुंचेंगे। गुलावठी इंस्पेक्टर सचिन मलिक, सीओ सिकंदराबाद जवान के घर पहुंचे। शाम को गमगीन माहौल में जवान का अंतिम संस्कार कर दिया गया। अमित यादव का बड़ा भाई संजय यादव गांव में ही खेतीबाड़ी करते हैं। पिता भी खेतीबाड़ी में हाथ बंटाते हैं। अमित की पत्‍‌नी निकिता व ढाई साल की बेटी तन्वी है।

chat bot
आपका साथी