दारोगा की पत्नी को नशीली दवा खिलाकर खींची अश्लील फोटो, ऐंठ लिए 32 लाख

एक दारोगा की पत्नी के अश्लील फोटो खींचकर उसे ब्लैकमेल किया गया। आरोप है कि उससे 32 लाख रुपये ठग लिए। इस मामले में पुलिस दो महिलाओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

By Ashu SinghEdited By: Publish:Mon, 07 Jan 2019 02:07 PM (IST) Updated:Mon, 07 Jan 2019 02:07 PM (IST)
दारोगा की पत्नी को नशीली दवा खिलाकर खींची अश्लील फोटो, ऐंठ लिए 32 लाख
दारोगा की पत्नी को नशीली दवा खिलाकर खींची अश्लील फोटो, ऐंठ लिए 32 लाख
बुलंदशहर, जेएनएन। गुलावठी में दारोगा की पत्नी ने दो महिलाओं पर नशीली दवा खिलाकर बेहोश करने और अशलील फोटो खींच भय दिखाकर 32 लाख रुपये की ठगी का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।
मेरठ ले गए
थाना बीबी नगर के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि उसकी गुलावठी में दुकान है। दुकान में माल की जरूरत के लिए जून 2018 में उसे कुछ धनराशि की आवश्यकता थी। महिला ने पति और परिजनों को बिना बताये परिचित महिला से उधार पैसे मांगे। परिचित महिला ने अपने भाई से पैसे दिलाने की बात कही। भाई से पैसे दिलाने के लिए महिला उसके साथ मेरठ के परतापुर चली गयी। वहां महिला सुरेंद्री का भाई नहीं मिला। वहां एक लड़का मिला जो सुरेंद्री को बुआ कह रहा था।
महिला ने चाय पिलाई
सुरेंद्री ने अपने हाथों से बनाकर चाय पिलाई। चाय पीने के बाद उसके सिर में दर्द होने लगा। आराम करने के लिए महिला वहीं बिस्तर पर लेट गई और नींद आ गई। जब महिला की आंख खुली तो सिर में भारीपन था और कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे। चार दिन बाद सुरेंद्री एक महिला को अपने साथ लेकर उनकी दुकान पर आयी जिन्होंने अपने मोबाइल में महिला के अश्‍लील फोटो दिखाये। सुरेंद्री ने बताया कि यह फोटो परतापुर में खींचे गए थे।
लाखों रुपये ऐंठ लिए
दोनों महिलाओं ने ब्लैकमेल करते हुए 32 लाख रुपये ले लिए। पीड़िता का आरोप है कि दोनों महिलाओं की मांग को पूरा करने के लिए बाजार से पैसा उठाया और प्लाट का एग्रीमेंट किया। अपने जेवरात भी गिरवी रख दिए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दो महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता के पति यूपी पुलिस में दारोगा हैं।
chat bot
आपका साथी