प्रेमिका की खातिर दूसरी युवती की हत्या

घर से भागकर शादि करने की खातिर प्रेमी युगल ने दूसरी युवती की हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Jan 2020 11:16 PM (IST) Updated:Mon, 27 Jan 2020 11:16 PM (IST)
प्रेमिका की खातिर दूसरी युवती की हत्या
प्रेमिका की खातिर दूसरी युवती की हत्या

बुलंदशहर, जेएनएन। घर से भागकर शादि करने की खातिर प्रेमी युगल ने दूसरी युवती की हत्या कर दी। परिजनों को गुमराह करने के लिए युवती को प्रेमिका के कपड़े पहना दिए और शव को जलाने का प्रयास भी किया, लेकिन इससे पहले पुलिस ने प्रेमी युगल के मंसूबों पर पानी फेर दिया और दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

गौतमबुद्धनगर जनपद के छायसा गांव निवासी इंद्रजीत सिंह ने अपनी बेटी पूनम के गायब होने की रिपोर्ट सिकंदराबाद कोतवाली में 26 जनवरी को दर्ज कराई थी। पूनम नोएडा की एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी। पीड़ित पिता का आरोप था कि सिकंदराबाद क्षेत्र के सांवली गांव निवासी कपिल ने बेटी को अगवा किया है। पुलिस ने जांच के बाद कपिल को दबोच लिया और सख्ती से पूछताछ की। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में यह बात निकल कर आई कि कपिल का अपने ही गांव ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों घर से भागकर शादी करना चाहते थे। दोनों ने मिलकर योजना बनाई कि किसी दूसरी युवती की हत्या के बाद उसके शव को प्रेमिका के कपड़े पहनाकर जला दिया जाए, ताकि प्रेमिका के परिजन बेटी को मृत समझ कर उसकी तलाश बंद कर दें। योजना को अंजाम तक पहुंचाने के लिए कपिल ने कुछ दिन पहले पूनम से दोस्ती की और 25 जनवरी की देर शाम उसे शापिंग कराने का झांसा देकर कार से सिकंदराबाद ले आया, यहां बेल्ट से उसकी गला दबाकर प्रेमी ने हत्या कर दी। इसके बाद प्रेमी ने शव को सांवली गांव ले जाकर प्रेमिका के घेर में छिपा दिया। इस बीच मौका मिलते ही प्रेमी ने युवती के शव को प्रेमिका के कपड़े पहना दिए गए और जलाने की तैयारी कर ली थी। वारदात का राजफाश होने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और बाद में प्रेमिका को भी गिरफ्तार कर लिया। इनका कहना है..

प्रेमी युगल ने घर से भाग कर शादी करने के इरादे से दूसरी युवती की हत्या की। प्रेमी युगल की युवती के शव को जलाकर उसे प्रेमिका की मौत के रूप में देने की योजना थी। प्रेमी युगल को गिरफ्तार कर लिया है।

- अतुल कुमार श्रीवास्तव, एसपी सिटी।

chat bot
आपका साथी