बच्ची हत्याकांड.. आरोपित पर रासुका की कार्रवाई करने की मांग

सात वर्षीय बच्ची की हत्या के मामले में शुक्रवार को न्यायपीठ बाल कल्याण समिति ने परिजनों से वार्ता की। साथ ही समिति और राजपूत समाज के लोगों द्वारा आरोपित पर रासुका लगाए जाने की मांग की गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Aug 2020 11:55 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 06:01 AM (IST)
बच्ची हत्याकांड..

आरोपित पर रासुका की कार्रवाई करने की मांग
बच्ची हत्याकांड.. आरोपित पर रासुका की कार्रवाई करने की मांग

बुलंदशहर, जेएनएन। सात वर्षीय बच्ची की हत्या के मामले में शुक्रवार को न्यायपीठ बाल कल्याण समिति ने परिजनों से वार्ता की। साथ ही समिति और राजपूत समाज के लोगों द्वारा आरोपित पर रासुका लगाए जाने की मांग की गई।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी सात वर्षीय बच्ची की बीते मंगलवार को हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस ने गांव के ही आरोपित अशोक को पकड़ लिया था और मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया था। अब शुक्रवार को न्यायपीठ बाल कल्याण समिति के सदस्यों ने कोतवाली और गांव पहुंचकर मृतक बच्ची के परिजनों से वार्ता की। साथ ही उन्होंने ऐसे अपराधी पर रासुका समेत अन्य कठोरतम दंड लगाए जाने की सिफारिश की। साथ ही आगामी दिनों में जिला बाल संरक्षण इकाई की बैठक आयोजित करके आगे की कार्रवाई की संस्तुति को लेकर चर्चा की। वहीं उन्होंने पुलिस से भी की गई कार्रवाई के विषय में विस्तार से जानकारी ली। इसमें डा. सुचिता पंवार, डा. भूपेंद्र सिंह, राजकुमार, मोहित शर्मा, गौरव शर्मा, रूचिका आदि रहीं। वहीं राजपूत समाज के लोगों ने तहसील पहुंच आरोपित पर रासुका लगाए जाने, बच्ची के परिवार को आर्थिक मदद दिलाने आदि की मांग की। वहीं, राज्यपाल संबोधित ज्ञापन नायब तहसीलदार संदीप को सौंपा। इसमें विकास राघव, सोनू जादौन, रोकी, बलवीर, हरवेंद्र, मोहित, अरुण प्रताप, उदय आदि रहे।

chat bot
आपका साथी