नाले की सफाई को लेकर भड़के लोग, किया प्रदर्शन

खुर्जा नगर में नाले की सफाई को लेकर जीटी रोड पर लोगों ने प्रदर्शन किया। साथ ही शिकायतों के बाद भी सुनवाई नहीं करने का आरोप लगाया। वहीं उन्होंने शीघ्र सुनवाई नहीं होने पर धरना-प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 11:46 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 11:46 PM (IST)
नाले की सफाई को लेकर भड़के लोग, किया प्रदर्शन
नाले की सफाई को लेकर भड़के लोग, किया प्रदर्शन

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा नगर में नाले की सफाई को लेकर जीटी रोड पर लोगों ने प्रदर्शन किया। साथ ही शिकायतों के बाद भी सुनवाई नहीं करने का आरोप लगाया। वहीं उन्होंने शीघ्र सुनवाई नहीं होने पर धरना-प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

बुधवार को जीटी रोड स्थित रफाहेआम इंटर कालेज के निकट दुकानदार एकत्र हो गए। जहां उन्होंने बताया कि उनकी दुकानों के सामने से जा रहे नाले की पिछले काफी समय से साफ-सफाई नहीं हुई है। जिस कारण नाला पूरी तरह से अटा पड़ा है। ऐसे में वहां पानी की निकासी प्रभावित है। जिससे आए दिन नाला उफान मारता है और दुकानों में भी पानी आ जाता है। इतना ही नहीं नाले से आन वाली बदबू से भी दुकानदार परेशान हैं। आरोप है कि उनके द्वारा कई बार शिकायतें की जा चुकी हैं, लेकिन उसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई है। जिससे समस्या जस की तस बनी हुई है। जिससे नाराज स्थानीय लोगों ने नगरपालिका के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। वहीं शीघ्र नाले की सफाई कराने की मांग की। साथ ही कहा कि अगर कोई सुनवाई नहीं हुई, तो वह आंदोलन के लिए विवश होंगे। प्रदर्शन करने वालों में आसिफ अली, सुब्हान, शोएब, जुबेर, रवि, सोनू, नितेश, मुस्तकीम, रिहान, हरीश, युसूफ आदि रहे।

chat bot
आपका साथी