छेड़छाड़ के आरोपित का मुंह पोता, गंजा कर जुलूस निकाला

गर के साठा मोहल्ले में एक किशोर को तालिबानी अंदाज में सजा दी गई। छेड़छाड़ के आरोप में उसकी जमकर पिटाई की गई। फिर सिर मुंडाकर मुंह काला किया और जूतों की माला पहनाकर जुलूस निकाला।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 10:47 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 10:47 PM (IST)
छेड़छाड़ के आरोपित का मुंह पोता, गंजा कर जुलूस निकाला
छेड़छाड़ के आरोपित का मुंह पोता, गंजा कर जुलूस निकाला

बुलंदशहर : नगर के साठा मोहल्ले में एक किशोर को तालिबानी अंदाज में सजा दी गई। छेड़छाड़ के आरोप में उसकी जमकर पिटाई की गई। फिर सिर मुंडाकर मुंह काला किया और जूतों की माला पहनाकर जुलूस निकाला। पुलिस उसे भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर कोतवाली ले गई। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर सभी नामजद आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

नगर कोतवाली के साठा मोहल्ला निवासी परिवार की नाबालिग बेटी शहर के एक कालेज में पढ़ती है। आरोप है कि इसी मोहल्ले का एक किशोर अक्सर किशोरी से छेड़छाड़ करता था। बताया गया है कि सोमवार शाम छेड़छाड़ करते किशोर को छात्रा के परिजनों ने पकड़ लिया और पिटाई की। इसके बाद छात्रा के पिता समेत वहां एकत्र हुए लोगों ने आरोपित किशोर को गंजा कर उसका मुंह काला कर दिया। गले में जूते-चप्पलों की माला पहनाई और जुलूस निकाला। जुलूस के दौरान भी उसकी पिटाई की गई। जुलूस के रूप में लोग किशोर को मामन पुलिस चौकी के पास से होकर ले गए। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित किशोर को भीड़ से छुड़ाकर जुलूस निकालने के पांच मुख्य आरोपितों को दबोच लिया। बाकी लोग फरार हो गए। मंगलवार को आरोपित किशोर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

नगर कोतवाल धनंजय मिश्र ने बताया कि छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपित किशोर के खिलाफ धारा 354 बी व पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित किशोर की मां की तहरीर पर किशोर का जुलूस निकालने के आरोप में पांच लोगों को नामजद करते हुए अज्ञात भीड़ के खिलाफ आइपीसी की धारा 147, 323 व 500 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पकड़े गए सभी आरोपितों का चालान कर दिया, जिनमें छात्रा का पिता भी शामिल है।

chat bot
आपका साथी