कूड़े में मंदिर दबाने का विरोध, भाकियू का हंगामा

शिकारपुर रोड स्थित कांशीराम आवासीय कालोनी के सामने खाली प्लॉट में कूड़ा डालकर शिव मंदिर को दबाने के विरोध में भाकियू भानू के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Feb 2020 11:12 PM (IST) Updated:Mon, 24 Feb 2020 11:12 PM (IST)
कूड़े में मंदिर दबाने का विरोध, भाकियू का हंगामा
कूड़े में मंदिर दबाने का विरोध, भाकियू का हंगामा

बुलंदशहर, जेएनएन। शिकारपुर रोड स्थित कांशीराम आवासीय कालोनी के सामने खाली प्लॉट में कूड़ा डालकर शिव मंदिर को दबाने के विरोध में भाकियू भानू के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। भाकियू ने पहले तो मंदिर परिसर में सफाई अभियान चलाया और फिर बस स्टैंड का निर्माण कार्य रोकते हुए विरोध प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट का घेराव करते हुए उन्होंने मंदिर के लिए जगह की मांग की। काफी हंगामे के बाद सिटी मजिस्ट्रेट ने परिसर में मंदिर का निर्माण और रास्ता छोड़ने का आश्वासन दिया।

शिकारपुर रोड स्थित खाली प्लॉट में कूड़े में मंदिर दबाने के विरोध में भाकियू भानू के राष्ट्रीय महासचिव के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और बस स्टैंड का निर्माण कार्य रुकवा दिया। सूचना पर नगर कोतवाली पुलिस के साथ सिटी मजिस्ट्रेट अभय मिश्र मौके पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं को समझाने का प्रयास किया। कार्यकर्ताओं ने इसे आस्था से जुड़ा मामला बताकर अनिश्चितकालीन धरने की चेतावनी दी। इससे बैकफुट पर आए सिटी मजिस्ट्रेट ने परिसर के एक कोने में मंदिर बनाने के लिए स्थान छोड़ने और काशीराम कालोनी की ओर रास्ता छोड़ने का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि चाहरदीवारी और भराव का कार्य पूर्ण होते ही स्थान छोड़ दिया जाएगा। इसके ठा. धर्मेंद्र सिंह ने कार्यकर्ताओं सहित मंदिर परिसर की साफ-सफाई की। प्रदर्शन करने वालों में निशांत चौधरी, अशोक शर्मा, पंकज वर्मा, सचिन गुप्ता, मसूद अली, मुकेश कुमार, जितेंद्र सिंह, वीरेंद्र लोधी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी