तहसील मार्ग पर खुला नाला, खतरें में जिदगी

खुर्जा में तहसील मार्ग पर खुला पड़ा नाला राहगीरों के लिए खतरे की डगर साबित हो रहा है। शिकायतों के बाद भी नगरपालिका का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है। ऐसे में आए दिन यहां हादसों का शिकार हो रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 08:34 AM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 08:34 AM (IST)
तहसील मार्ग पर खुला नाला, खतरें में जिदगी
तहसील मार्ग पर खुला नाला, खतरें में जिदगी

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में तहसील मार्ग पर खुला पड़ा नाला राहगीरों के लिए खतरे की डगर साबित हो रहा है। शिकायतों के बाद भी नगरपालिका का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है। ऐसे में आए दिन यहां हादसों का शिकार हो रहे हैं।

तहसील मार्ग पर नगरपालिका द्वारा एक तरफ नाले का निर्माण कराया गया था। जिसमें कोतवाली के निकट पुलिया वाले स्थान पर नाला पिछले काफी समय से खुला पड़ा हुआ है। जिसमें आए दिन राहगीर गिरकर घायल होते रहते हैं। बुधवार को भी नाले में एक कार पहिया फंस गया। स्थानीय लोगों ने किसी तरह से कार को नाले से बाहर निकलवाया। इतना ही नहीं खुले पड़े नाले के निकट बैनामा लेखक समेत अधिवक्ताओं के चैंबर भी हैं। जहां प्रतिदिन काफी संख्या में लोगों का आना-जाना लगा रहता है। ऐसे में लोगों को खुले पड़े नाले के निकट से संभलकर निकलना पड़ता है। क्योंकि थोड़ी ही लापरवाही भारी पड़ सकती है। खतरे की डगर बन रहे खुले नाले के संबंध में कई बार लोगों ने पालिका के अधिकारियों से शिकायतें की। आरोप है कि उसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई है और समस्या जस की तस बनी हुई है। बोले लोग..

तहसील मार्ग पर खुले नाले को कवर कराने के लिए पालिका के अधिकारियों से शिकायतें की गईं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है। जिस कारण यहां से निकलते समय सावधानी बरतनी पड़ती है।

--मुकेश गौड़।

तहसील मार्ग समेत अन्य कई स्थानों पर भी नाले को कवर नहीं किया गया है। जिनमें गिरकर आए दिन लोग घायल होते रहते हैं। जिसके बावजूद भी अधिकारियों का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है।

--तेजेंद्र सिंह। इन्होंने कहा..

तहसील मार्ग पर नाले के खुला होने के संबंध में जानकारी नहीं है। अगर नाला खुला है, तो उसे शीघ्र ही कवर करा दिया जाएगा।

-परवीन बेगम, चेयरपर्सन, खुर्जा।

chat bot
आपका साथी