अनियंत्रित होकर पलटी नैनो, छह घायल

गांव बनैल निवासी बाल गोपाल शनिवार दोपहर को नैनो कार लेकर परिवार के साथ बाजार आ रहा था। गांव के निकट ही उनकी कार असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Dec 2018 10:24 PM (IST) Updated:Sat, 08 Dec 2018 10:24 PM (IST)
अनियंत्रित होकर पलटी नैनो, छह घायल
अनियंत्रित होकर पलटी नैनो, छह घायल

संवाद सूत्र, पहासू: गांव बनैल निवासी बाल गोपाल शनिवार दोपहर को नैनो कार लेकर परिवार के साथ बाजार आ रहा था। गांव के निकट ही उनकी कार असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गई। हादसे में कार सवार बृजेश देवी, प्रियंका, मीना देवी, मिथिलेश, प्रिया और बालगोपाल घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने बृजेश देवी, प्रियंका और मीना को हायर सेंटर रेफर कर दिया। अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

हादसे में एक की मौत, तीन घायल

संवाद सहयोगी, खुर्जा: जहांगीरपुर और खुर्जा क्षेत्र में हुए हादसों में बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को नगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। गौतमबुद्धनगर के दादरी कस्बा निवासी रमेशचंद (48) शुक्रवार शाम को बाइक से अपनी रिश्तेदारी में अलीगढ़ जनपद के टप्पल जा रहे थे। जहांगीरपुर के निकट उसकी बाइक एक पेड़ से टकरा गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें निजी चिकित्सक के यहां से नोएडा के अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। खुर्जा क्षेत्र में सिकंदराबाद मार्ग पर शनिवार सुबह को दो बाइकों में भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बाइक सवार कुशलपाल व अरुण निवासी पन्नीनगर खुर्जा और दूसरी बाइक सवार ककोड़ कस्बा निवासी आकाश घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

chat bot
आपका साथी