बाजार में बड़े वाहनों की एंटी पर लगाई रोक

बाजार में बड़े वाहनों की एंट्री पर त्योहार समाप्त होने तक प्रतिबंध रहेगा। ऐसे में सिकंदराबाद मार्ग की तरफ आने-जाने वाले वाहन पंचवटी रजवाहे की पटरी से होकर निकलेंगे। जिससे की बाजार में जाम की स्थिति न बनने पाए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Nov 2021 10:54 PM (IST) Updated:Tue, 02 Nov 2021 10:54 PM (IST)
बाजार में बड़े वाहनों की एंटी पर लगाई रोक
बाजार में बड़े वाहनों की एंटी पर लगाई रोक

बुलंदशहर, जेएनएन। बाजार में बड़े वाहनों की एंट्री पर त्योहार समाप्त होने तक प्रतिबंध रहेगा। ऐसे में सिकंदराबाद मार्ग की तरफ आने-जाने वाले वाहन पंचवटी रजवाहे की पटरी से होकर निकलेंगे। जिससे की बाजार में जाम की स्थिति न बनने पाए।

दीपावली के मद्देनजर कोतवाली पुलिस द्वारा ने रूट डायवर्जन की व्यवस्था की है। गांधी मार्ग पर दाताराम चौक और जेवर अड्डा चौराहे पर बैरियर लगाए गए हैं। यहां से चार पहिया वाहन समेत ई-रिक्शा की एंट्री पर भी रोक लगाई गई है। केवल दो पहिया वाहनों को ही गांधी मार्ग पर जाने-जाने दिया जा रहा है। साथ ही सिकंदराबाद मार्ग की तरफ आने-जाने वाले वाहनों को पंचवटी रजवाहे की पटरी से होकर निकालने की व्यवस्था की गई। इतना ही नहीं बाजार में बड़े वाहन एंट्री न करने पाए। इसके लिए जेवर अड्डा चौराहा और दाताराम चौक पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। जिससे कोई भी चार पहिया वाहन और ई-रिक्शा चालक बैरियर हटाकर गांधी मार्ग पर न जाने पाए। कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि त्योहार के मद्देनजर जाम की समस्या को देखते हुए गांधी मार्ग पर बड़े वाहनों के आवागमन पर रोक लगाई गई है। जाम के झाम में कालाआम, यातायात व्यवस्था धड़ाम

बुलंदशहर : यातायात माह के दूसरे दिन भी जाम की स्थिति रही। कालाआम पर सुबह से दोपहर तक वाहनों के पहिए कभी ठिठके तो कभी रेंगते नजर आए। वहीं सीवर लाइन के काम के चलते लोगों की परेशानी और बढ़ी।

अंसारी रोड, डीएवी चौराहा, बूरा बाजार और मोतीबाग पर सुबह से ग्राहकों की चहल-पहल रही। दुकानदारों ने फड़ लगाकर सड़कों पर सामान निकाल कर रख दिया। इसी के साथ ग्राहक और उनके वाहन खड़े होने के चलते सड़क संकरी हो गई। सड़कों पर पुलिस मौजूद रही लेकिन दुकानदार और ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए कोई विरोध नहीं किया। कालाआम चौराहे पर बाहरी जनपदों से घर लौट रहे लोगों के वाहन फंसे रहे। यातायात पुलिस ने व्यवस्था संभाली और वाहनों को दो तो कभी चारों सड़कों पर ट्रैफिक रोककर जाम खुलवाया। वहीं, अंसारी रोड पर सुबह से ही पुलिस तैनात रही। मुख्य बाजार की सड़के के बीच पार्किंग बनाई गई है। जिससे ग्राहक वहां दुपहिया वाहन खड़ा कर सकें। दुकानदारों ने पार्किंग पर ही दुकान का फड़ लगा दी। जिसे नगर कोतवाली पुलिस ने बामुश्किल हटवाया। वहीं, अंसारी रोड पर चार पहिया वाहन की एंट्री बंद कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी