मेटाडोर और कार की भिड़ंत, चार गंभीर घायल

खुर्जा मार्ग पर सोमवार रात मेटाडोर और कार की भिड़ंत में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि दोनों वाहनों की चपेट में आकर सड़क पार कर रही नीलगाय की मौत हो गई। चारों घायलों को सीएचसी से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Nov 2019 11:24 PM (IST) Updated:Wed, 06 Nov 2019 06:26 AM (IST)
मेटाडोर और कार की भिड़ंत, चार गंभीर घायल
मेटाडोर और कार की भिड़ंत, चार गंभीर घायल

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा मार्ग पर सोमवार रात मेटाडोर और कार की भिड़ंत में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि दोनों वाहनों की चपेट में आकर सड़क पार कर रही नीलगाय की मौत हो गई। चारों घायलों को सीएचसी से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

पहासू कस्बे के मोहल्ला लोधीनगर निवासी सोनू पुत्र जयभगवान अपने साथी सोनू पुत्र कुंवरपाल निवासी गांव अल्लीपुर और छोटी पुत्री भगवती निवासी बहादुरगढ़ कार में सवार होकर सोमवार रात खुर्जा की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान रास्ते में जब वह गांव हीरापुर के निकट पहुंचे, तो उनकी सामने से आ रही मेटाडोर से भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार तीनों लोग और मेटाडोर का चालक मुबीन पुत्र हबीब निवासी पठानटोला पहासू गंभीर रूप से घायल हो गए। साथ ही दोनों वाहनों की चपेट में आकर सड़क पार कर रही नीलगाय की भी मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने चारों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस अभी मामले में तहरीर मिलने से इन्कार कर रही है। उधर हादसे के बाद दोनों वाहनों के क्षतिग्रस्त होने से मौके पर जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने क्रेन की सहायता से दोनों वाहनों को मार्ग से हटाया।

chat bot
आपका साथी