मलेरिया आफिस को बनाया मयखाना, दो कर्मचारी गिरफ्तार

बीएसए आफिस में शराब पीते हुए पकड़े गए कर्मचारियों का मामला अभी पुराना नहीं हुआ है कि अब मलेरिया आफिस के कर्मचारी अपने ही आफिस में शराब पीते पकड़े गए। नगर कोतवाली पुलिस ने एक सूचना पर छापा मारा और दोनों कर्मचारियों को हिरासत में लेकर मेडिकल कराया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Nov 2019 11:59 PM (IST) Updated:Sat, 02 Nov 2019 06:18 AM (IST)
मलेरिया आफिस को बनाया मयखाना, दो कर्मचारी गिरफ्तार
मलेरिया आफिस को बनाया मयखाना, दो कर्मचारी गिरफ्तार

बुलंदशहर, जेएनएन। बीएसए आफिस में शराब पीते हुए पकड़े गए कर्मचारियों का मामला अभी पुराना नहीं हुआ है कि अब मलेरिया आफिस के कर्मचारी अपने ही आफिस में शराब पीते पकड़े गए। नगर कोतवाली पुलिस ने एक सूचना पर छापा मारा और दोनों कर्मचारियों को हिरासत में लेकर मेडिकल कराया। हालांकि, उनके खिलाफ अधिनियम 34 (सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने की धारा) के तहत कार्रवाई करने के बाद थाने से जमानत दे दी गई। वहीं, जिला मलेरिया अधिकारी वीके श्रीवास्तव ने इस संबंध में सीएमओ डॉक्टर केएल तिवारी को रिपोर्ट भेजी है। अभी कोई विभागीय कार्रवाई नहीं हुई है।

पुलिस लाइन रोड पर स्वास्थ्य विभाग की एक जमीन पड़ी है। जिसमें दो कमरों में मलेरिया आफिस बनाया हुआ है। गुरुवार देर रात करीब 10 बजे नगर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि मलेरिया आफिस में दो कर्मचारी शराब पी रहे हैं। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को शराब पीते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया। दोनों को थाने ले जाया गया। पुलिस ने इस दौरान दोनों की एक वीडियो भी बनाई। पुलिस पूछताछ में दोनों ने अपने नाम मलेरिया आफिस इंचार्ज सुरेंद्र पाल शर्मा और कुष्ठ रोग विभाग में संविदा कर्मचारी आदित्य बताया। दोनों का पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद पुलिस की अन्य कार्रवाई की। हालांकि पुलिस द्वारा पकड़े गए दोनों का कहना है कि वह शराब नहीं पी रहे थे, केवल बैठे थे।

पुलिस लाइन के लोग थे परेशान

मलेरिया आफिस में यह पहला मौका नहीं है, जब शराब पी जा रही थी। पुलिस लाइन में रहने वाले और अन्य लोगों का कहना है कि यहां पर देर रात में शराब पीने के बाद कई बार हंगामा और झगड़ा हो चुका है। इसी कारण लोगों ने गुरुवार की रात पुलिस को सूचना दी और दोनों को पकड़वाया।

-------------

स्वास्थ्य विभाग के दो कर्मचारियों को शराब पीते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। दोनों का मेडिकल कराया गया और शराब एक्ट की धारा में कार्रवाई की गई। जमानती धारा होने के कारण थाने से जमानत दे दी गई।

अरुणा राय, इंस्पेक्टर नगर कोतवाली

-------------

जिला मलेरिया अधिकारी ने कार्रवाई के लिए अपनी रिपोर्ट भेज दी है। रिपोर्ट पर मंथन हो रहा है। आरोप सही पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

डॉ. केएल तिवारी, सीएमओ

chat bot
आपका साथी