लॉकडाउन थ्री के आखिरी दिन कहीं सख्ती, कहीं लापरवाही

लॉकडाउन थ्री के आखिरी दिन यानि रविवार को पुलिस ने खूब सख्ती दिखाई। यह सख्ती केवल चौराहों और सड़कों पर ही दिखी लेकिन कालोनियों और मोहल्लों की गलियों में लापरवाही खूब रही।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 May 2020 11:25 PM (IST) Updated:Mon, 18 May 2020 06:09 AM (IST)
लॉकडाउन थ्री के आखिरी दिन कहीं सख्ती, कहीं लापरवाही
लॉकडाउन थ्री के आखिरी दिन कहीं सख्ती, कहीं लापरवाही

बुलंदशहर, जेएनएन। लॉकडाउन थ्री के आखिरी दिन यानि रविवार को पुलिस ने खूब सख्ती दिखाई। यह सख्ती केवल चौराहों और सड़कों पर ही दिखी, लेकिन कालोनियों और मोहल्लों की गलियों में लापरवाही खूब रही। इस दौरान पुलिस ने हॉट स्पॉट पर भी लोगों को चेतावनी दी कि यदि लॉकडाउन खुलता भी है तो हॉट स्पॉट में अभी छूट नहीं मिलेगी। उधर, जिलाधिकारी रविद्र कुमार और एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने जिले के कई स्थानों का दौरा किया। हॉट स्पॉट पर तैनात नोडल अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। पुलिसकर्मियों और अन्य ड्यूटी देने वाले कर्मचारियों का थर्मल स्केनिग कराई। रविवार को हॉट स्पॉट के ये रहे हालात

जहांगीराबाद, सिकंदराबाद के मोहल्ला मृदवाड़ा, हीरा कालोनी दनकौर रोड सिकंदराबाद, किशोरी बाग कालोनी बुलंदशहर, राधानगर बुलंदशहर, विक्रम औषधालय शिकारपुर, गांव निसुर्खा बीबीनगर, कंकरवाला बुगरासी, ग्राम सिरोधन सिकंदराबाद, मोहल्ला पीरजादगान खुर्जा अब वर्तमान में हॉट स्पॉट है। रविवार को यहां पर होम डिलीवरी के अलावा अन्य सुविधाएं दी गई। मास्क, साबुन, सैनिटाइजर आदि सामान भी घर पर पहुंचाया गया। कहीं सख्ती, कहीं पर लापरवाही आई नजर

शहर के काला आम चौराहे पर सख्ती दिखी, लेकिन भूड़ चौराहा, शांतिनगर भूड़, दिल्ली रोड आदि स्थानों पर पुलिस सख्ती दिखाते हुए नजर आई। इसके अलावा शिकारपुर रोड पर ऐसा लग रहा है कि जिले में लॉकडाउन है ही नहीं। इसके अलावा अंसारी रोड चौराहा, सर्राफा बाजार, बूरा बाजार आदि स्थानों पर पुलिस लापरवाह दिखी। लॉकडाउन का पूर्ण रूप से पालन कराया जा रहा है। आगे जैसा भी सरकार का आदेश होगा। उसी तरह से पालन कराया जाएगा।

रविद्र कुमार, जिलाधिकारी लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। पुलिस मुकदमे दर्ज कर रही है। सरकार के आदेश का इंतजार है। आदेश के तहत ही कार्रवाई की जाएगी।

संतोष कुमार सिंह, एसएसपी

chat bot
आपका साथी