जीतू के परिजनों को पुलिस पर नहीं भरोसा

कोतवाल की हत्या के मामले में आरोपित बनाए गए फौजी जीतू के अभिभावकों को पुलिस पर विश्वास नहीं है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Dec 2018 11:18 PM (IST) Updated:Sun, 09 Dec 2018 11:18 PM (IST)
जीतू के परिजनों को पुलिस पर नहीं भरोसा
जीतू के परिजनों को पुलिस पर नहीं भरोसा

संसू, स्याना (बुलंदशहर) : कोतवाल की हत्या के मामले में आरोपित बनाए गए फौजी जीतू के अभिभावकों को पुलिस पर विश्वास नहीं है। उनका कहना है कि पुलिस बेटे को कोतवाल की हत्या में झूठा फंसाने में लगी है। जीतू की मां रतन कौर व पिता राजपाल ने सेना के अधिकारियों से अपने बेटे को इंसाफ दिलाने की मांग की है। जीतू की मां का आरोप है कि पुलिस उनके बेटे को कोतवाल की हत्या में झूठा फंसाने में लगी है। कहा कि पुलिस पर उनको विश्वास नहीं है। उसके माता-पिता ने सेना से इंसाफ दिलाने की मांग की है।

----

भाई को भी नहीं मिलने दिया

क्राइम ब्रांच आफिस में पूछताछ के दौरान पुलिस का कड़ा पहरा रहा। यहां तक कि जीतू से मिलने आए उसके बड़े भाई धर्मेंद्र मलिक को भी नहीं मिलने दिया। क्राइम ब्रांच आफिस से लेकर न्यायालय में पेश करने तक पुलिस की सुरक्षा के कड़े इंतजाम थे।

---

बोले अधिवक्ता, नहीं बनता न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का मामला

पुलिस ने जीतू फौजी को जब न्यायिक हिरासत में जेल भेजने के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया था तो जीतू फौजी के अधिवक्ता ने इसका विरोध किया। अधिवक्ता संजय शर्मा ने आपत्ति जताते हुए कहा कि पुलिस ने जितेंद्र मलिक उर्फ जीतू की गिरफ्तारी की सूचना का न तो नोटिस परिजनों को दिया था और न ही सूचना दी थी। पुलिस एफआइआर में जीतू को ¨हसा भड़काने के लिए नामजद किया गया है, न की कोतवाल की हत्या के आरोप में। ऐसे में जीतू को न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का मामला नहीं बनता है।

--

-पुलिस आज डाल सकती है जीतू की रिमांड के लिए प्रार्थना

रविवार को पुलिस ने सिर्फ न्यायालय में जीतू फौजी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजने के लिए प्रार्थना पत्र दिया था। माना जा रहा है कि पुलिस सोमवार को न्यायालय में जीतू फौजी को रिमांड पर लेने के लिए प्रार्थना पत्र दाखिल कर सकती है। जीतू के अधिवक्ता संजय शर्मा ने बताया कि जीतू की जमानत के लिए सोमवार को न्यायालय में प्रार्थना पत्र दाखिल किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी