तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत

चोला क्षेत्र में सिखेड़ा गेट के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल ोनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरे को गंभीर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Oct 2020 09:01 PM (IST) Updated:Sat, 17 Oct 2020 09:01 PM (IST)
तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत
तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत

बुलंदशहर, जेएनएन। चोला क्षेत्र में सिखेड़ा गेट के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल ोनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरे को गंभीर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

शुक्रवार को कस्बा औरंगाबाद गांव भावसी निवासी प्रवीण पुत्र हरपाल अपने दोस्त लोकेश के साथ बाइक से ककोड़ स्थित अपनी ससुराल फतेहपुर मकरंदपुर आया था। प्रवीण इस्माइला बिजली उपकेंद्र पर बतौर संविदा लाइनमैन तैनात था। शुक्रवार की देर रात्रि ड्यूटी जाने हेतु बाइक से अपने दोस्त के साथ चोला रोड से जा रहा था। इस दौरान गांव सिखेड़ा के गेट के पास अज्ञात वाहन ने दोनों को रौंद दिया। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान प्रवीण की मौत हो गई। जबकि लोकेश को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस चौकी इंचार्ज संदीप तोमर ने बताया कि पीड़ित स्वजनों की ओर से तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी