इंसुलेटर फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का सामान जला

जेएनएनबुलंदशहर हजरतपुर ्रब्राइपास के निकट इंसुलेटर फैक्ट्री में ्रलगी ्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्रभ्रय्रंकर आग में लाखों रुपये का ्र्र्रसामान जल गया। खुर्जा निवासी शमशाद की जीटी रोड प्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्रर हजरतपुर बाइपास के निकट इंसु्रलेट्र्र्र्र्र्र्र्रर की फैक्ट्री है। टर फैक्ट्री में ्रलगी ्र्र्र्र्र्र्र्र्र

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 11:49 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 11:49 PM (IST)
इंसुलेटर फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का सामान जला
इंसुलेटर फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का सामान जला

जेएनएन,बुलंदशहर, : हजरतपुर ्रब्राइपास के निकट इंसुलेटर फैक्ट्री में ्रलगी ्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्रभ्रय्रंकर आग में लाखों रुपये का ्र्र्रसामान जल गया। खुर्जा निवासी शमशाद की जीटी रोड प्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्रर हजरतपुर बाइपास के निकट इंसु्रलेट्र्र्र्र्र्र्र्रर की फैक्ट्री है। रात करीब ए्रक ्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्रब्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्रजे फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। पड़ोसी फैक्ट्री के संचालक ने धुआं उठता देख शमशाद को फोन पर सूचना दी।

शमशाद फैक्ट्री में पहुंचे तो आग ्र्र्र्र्र ्रविकराल हो चुकी थी। उन्हो्रं्र्रने पुलिस और ्र्र्रफ्रायर ब्रिगेड ्र्रको सूचित किया। दमकल की चार गाड़ियों ने तीन घंटे मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब तक अधिकांश ्र्र्र्रसामान जल चुका था। ्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्रफैक्ट्री संचालक के मुताबिक, उन्हें 70 ्र्र्रल्राख रुपये से अधिक का नुकसान ्र्र्र्रहु्रआ है। ्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र्र

बुलकुर-11 : कार्रवाई की मांग को लेकर भड़क रहा पीड़ित

संवाद सूत्र, पहासू : गोली मारकर हत्या करने के मामले में पांच दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। ऐसे में मृतक का भाई लगातार भटक रहा है, लेकिन आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

गांव खेड़ा के जंगल में चामड़ मंदिर के निकट बीते तीन जून को शव पड़ा हुआ मिला था। ग्रामीणों द्वारा गोली मारकर हत्या करने की बात कहीं गई। शव की शिनाख्त गांव टक्कर की नागलिया निवासी राजेश उर्फ बरुआ के रूप हुई थी। मामले में मृतक के भाई रामकुमार ने गांव के आरोपित भरत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। घटना को पांच दिन बीत गया है, लेकिन अभी तक पुलिस आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। ऐसे में रामकुमार समेत अन्य स्वजन थाने के चक्कर लगाने के लिए मजबूर हैं। उनका कहना है कि पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर लापरवाही बरत रही है। उधर पुलिस ने स्वजनों को शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी