हाजी अलीम की पत्‍‌नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पूर्व सदर विधायक और बसपा नेता हाजी अलीम की मौत को आत्महत्या की पुष्टि करने के बाद अब पुलिस ने उनकी पत्नी के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की है। हाजी अलीम के शव के पास बरामद पिस्टल का लाइसेंस उनकी पत्नी के नाम है। शस्त्र लाइसेंस के उल्लंघन के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 10:33 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 10:33 PM (IST)
हाजी अलीम की पत्‍‌नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज
हाजी अलीम की पत्‍‌नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बुलंदशहर: पूर्व सदर विधायक और बसपा नेता हाजी अलीम की मौत को आत्महत्या की पुष्टि करने के बाद अब पुलिस ने उनकी पत्नी के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की है। हाजी अलीम के शव के पास बरामद पिस्टल का लाइसेंस उनकी पत्नी के नाम है। शस्त्र लाइसेंस के उल्लंघन के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

नौ अक्टूबर की रात बसपा के पूर्व विधायक हाजी अलीम की उनकी ऊपरकोट मोहल्ले स्थित कोठी के कमरे में गोली लगा शव मिला था। पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस के दो खोखे बरामद किए थे, जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कनपटी से पार होने वाली एक गोली की पुष्टि हुई थी। फोरेंसिक टीम और पुलिस की जांच में दो गोली चलने की पुष्टि भी हुई। दोनों गोलियों की दिशाएं भी अलग-अलग थी, लेकिन फारेंसिक रिपोर्ट में मृतक के हाथों में गन पाउडर मिलने और बैलेस्टिक रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने पूर्व विधायक की मौत को अपनी जांच रिपोर्ट के बाद आत्महत्या बता दिया। परिजन अभी भी इसको हत्या का मामला बता रहे हैं। नगर कोतवाल धनंजय मिश्रा का कहना है कि शव के पास मिली पिस्टल का लाइसेंस मृतक की पत्नी कमरजहां के नाम है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी