Bulandshahar News: रात के अंधेरे में पड़ोसी के घर घुसी स्कूल टीचर, जमकर किया हंगामा-तोड़फोड़; वायरल हुआ वीडियो

यूपी के बुलंदशहर में एक प्राइमरी स्कूल की शिक्षिका ने शनिवार को अपने पड़ोसी के घर घुसकर जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं शिक्षिका के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कर दिया गया है। इस घटना से पीड़ित परिवार दहशत में है। पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Jeet Kumar Publish:Sun, 28 Apr 2024 07:28 AM (IST) Updated:Sun, 28 Apr 2024 07:28 AM (IST)
Bulandshahar News: रात के अंधेरे में पड़ोसी के घर घुसी स्कूल टीचर, जमकर किया हंगामा-तोड़फोड़; वायरल हुआ वीडियो
पड़ोसी के घरकर स्कूल टीचर ने जमकर किया हंगामा और तोड़फोड़

ऑनलाइन डेस्क, बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में एक प्राइमरी स्कूल की शिक्षिका ने शनिवार को अपने पड़ोसी के घर घुसकर जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं शिक्षिका के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कर दिया गया है।

पीड़ित परिवार दहशत में

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे प्राइमरी स्कूल की शिक्षिका एक पत्थर लिए घर में घुसती है और घर के अंदर खड़ी कार के शीशे तोड़ देती हैं। इसके बाद जब पड़ोसी बाहर आते हैं तो उनको गाली और धमकी देती है। इस घटना से पीड़ित परिवार दहशत में है।

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

पीड़िता शापिया गोयल ने आरोप लगाया कि पारुल शर्मा चुनाव ड्यूटी से लौटीं और उनके घर पर घुस आई। उन्होंने बताया कि इससे पहले कि उनकी मां दरवाजा खोल पाती, पारुल शर्मा ने ईंट से मुख्य गेट का ताला तोड़ दिया। पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

pic.twitter.com/g1hRxbAg1P

— piyush kumar (@piyushk51868979) April 28, 2024
chat bot
आपका साथी