सफाई अभियान का ईओ ने किया निरीक्षण

छतारी क्षेत्र में फैल रही बीमारियों को ध्यान में रखते हुए नगर पंचायत द्वारा विशेष सफाई अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें कस्बे के मोहल्लों के हर छोटी से छोटी गली में साफ-सफाई के साथ-साथ एंटी लार्वा छिड़काव भी कराया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 30 Oct 2021 09:39 PM (IST) Updated:Sat, 30 Oct 2021 09:39 PM (IST)
सफाई अभियान का ईओ ने किया निरीक्षण
सफाई अभियान का ईओ ने किया निरीक्षण

बुलंदशहर, जागरण टीम। छतारी क्षेत्र में फैल रही बीमारियों को ध्यान में रखते हुए नगर पंचायत द्वारा विशेष सफाई अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें कस्बे के मोहल्लों के हर छोटी से छोटी गली में साफ-सफाई के साथ-साथ एंटी लार्वा छिड़काव भी कराया जा रहा है।

शनिवार को ईओ अरविद कुमार मिश्रा ने बैरमनगर रोड स्थित पानी की टंकी के निकट पहुंचकर विशेष सफाई अभियान का औचक निरीक्षण किया। ईओ ने निरीक्षण के दौरान गली के आसपास के लोगों से साफ-सफाई के बारे में जानकारी लेते हुए एंटी लार्वा छिड़काव सहित फागिग के बारे में भी जानकारी ली। जहां पर ईओ अरविद कुमार मिश्रा ने सफाई निरीक्षक दिनेश कुमार को निर्देश देते हुए कहा कि विशेष सफाई अभियान के तहत संबंधित मोहल्ले में कहीं भी गंदगी मिलने पर संबंधित कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कस्बे में हर तीसरे दिन एंटी लार्वा का छिड़काव कराया जाए। विशेष सफाई अभियान में किसी तरह की कोई लापरवाही बर्दाश्त नही की जायेगी। मूढ़ी बकापुर में विकास के लिये समाजसेवी चौधरी प्रवीण मुख्य सचिव से मिले

औरंगाबाद। करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि गांव मूढ़ी बकापुर में गांव के बच्चों के लिए खेलकूद का मैदान गांव में लड़कियों के लिए कन्या इंटर कालेज, सफाई कर्मचारियों की नियुक्ति एवं के विकास संबंधित सभी मांगों को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव राजेंद्र तिवारी से मुलाकात की। बताया कि गांव के विकास हेतु जल्द ही जनपद के जिला अधिकारी एवं मुख्य विकास अधिकारी से मिलकर गांव में विकास संबंधित सभी सुविधाएं स्थापित करने को लेकर चर्चा करेंगे। चौधरी प्रवीण भारतीय ने कहा कि ज्ञापन देने के बाद मुख्य सचिव राजेंद्र तिवारी जी ने आश्वासन दिया है कि गांव की सभी मूलभूत सुविधाओं के साथ-साथ गांव में कन्या इंटर कॉलेज बनाने के लिए भी आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी