ईटों से पीट-पीटकर बुजुर्ग की हत्या

थाना क्षेत्र के करेना गांव में एक बुजुर्ग की नलकूप पर ईटों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपित शव को 100 मीटर दूर फेंक कर भाग गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Nov 2019 11:44 PM (IST) Updated:Sun, 10 Nov 2019 06:18 AM (IST)
ईटों से पीट-पीटकर बुजुर्ग की हत्या
ईटों से पीट-पीटकर बुजुर्ग की हत्या

बुलंदशहर, जेएनएन: थाना क्षेत्र के करेना गांव में एक बुजुर्ग की नलकूप पर ईटों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपित शव को 100 मीटर दूर फेंक कर भाग गए। मृतक के बेटे शकील ने अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

करेना गांव निवासी युनुस खां (65) शुक्रवार देर शाम आठ बजे खाना खाने के बाद टहलने के लिए घर से गए थे, लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटे। उनके घर नहीं लौटने पर पत्नी शगुर ने बेटे शकील को इसकी सूचना दी। शकील खुर्जा के पास एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। शनिवार सुबह शकील ने अन्य ग्रामीणों के साथ पिता की तलाश शुरू की। ग्रामीण जब जंगल में युनूस की तलाश में गए तो उन्हें एक खेत में युनूस का शव पड़ा मिला। सीओ घनानंद ने घटना स्थल का मौका मुआयना करने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। उन्होंने बताया कि नलकूप के पास खून के निशान भी मिले हैं। हत्यारोपितों ने युनुस के सिर पर ईटों से प्रहार कर रखे थे। पुलिस को गांव के ही कुछ लोगों पर शक है। इसकी पुष्टि के लिए पुलिस मृतक के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकलवा रही है। गांव के कुछ लोगों से भी पूछताछ हो सकती है। उधर, मृतक के बेटे के मुताबिक पिता गांव में बुखार आदि की दवा देते थे।

chat bot
आपका साथी