सीबीएसई दसवीं में दीप्ति, वंशिका और नमन जिला टॉपर

कौन कहता है कि आसमां में छेद नहीं होता एक पत्थर तो तबियत से उछालो यारो इन लाइनों को बुलंदशहर के बच्चों ने सिद्ध कर दिखाया है। सीबीएसई हाईस्कूल के रिजल्ट में शहर के दिल्ली पब्लिक स्कूल के नमन सिंह दीप्ति यादव और सिकन्दराबाद के विद्याज्ञान लीडरशिप एकेडमी की वंशिका ने सिद्ध कर दिखाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Jul 2020 11:33 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 06:10 AM (IST)
सीबीएसई दसवीं में दीप्ति, वंशिका और नमन जिला टॉपर
सीबीएसई दसवीं में दीप्ति, वंशिका और नमन जिला टॉपर

बुलंदशहर, जेएनएन। कौन कहता है कि आसमां में छेद नहीं होता, एक पत्थर तो तबियत से उछालो यारो इन लाइनों को बुलंदशहर के बच्चों ने सिद्ध कर दिखाया है। सीबीएसई हाईस्कूल के रिजल्ट में शहर के दिल्ली पब्लिक स्कूल के नमन सिंह, दीप्ति यादव और सिकन्दराबाद के विद्याज्ञान लीडरशिप एकेडमी की वंशिका ने सिद्ध कर दिखाया।

बुधवार को जारी हुए नतीजों में दिल्ली पब्लिक स्कूल के छात्र नमन सिंह, छात्रा दीप्ति यादव और विद्याज्ञान लीडरशिप एकेडमी की छात्रा वंशिका चौधरी ने संयुक्त रूप से 99.6 फीसद यानी 500 में से 498 अंक प्राप्त कर जिले में सर्वोच्च सफलता का परचम लहराया है। दिल्ली पब्लिक स्कूल की ही छात्रा अदिति सिघल, खालसा मान्टेसरी सीनियर सेकेन्ड्री के छात्र रोहन बंसल और विद्याज्ञान लीडरशिप अकेडमी के छात्र हर्ष रावत ने संयुक्त रूप से 99.4 फीसद यानी 497 अंक हासिल कर संयुक्त रूप से जिले में दूसरा स्थान कब्जाया हैं। 99.2 फीसद अंक यानी 496 अंकों के साथ दिल्ली पब्लिक स्कूल की छात्रा परिधि सिघल जिले में तीसरे स्थान पर रही। सफलता का डंका बजाने वाले छात्र-छात्राओं के स्कूल से घर तक खुशी की लहर दौड़ गई। स्कूल से घर तक मिठाई खिलाकर मेधावियों को बधाई दी गई। स्कूल शिक्षक, प्रधानाचार्यो और परिचितों ने भी मेधावियों को फोन कर बधाई दी।

chat bot
आपका साथी